Rewari News : एनटीएसई स्टेज-2 के उत्तीर्ण विद्यार्थियों को सम्मानित किया

 

रेवाड़ी, 21 जुलाई : बुधवार को कोसली स्थित आरपीएस प्रांगण में एनटीएसई स्टेज-2 परीक्षा के 3 उत्तीर्ण विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। स्कूल चेयरमैन श्रीभगवान यादव ने सफल विद्यार्थियों व उनके अभिभावकों को सम्मानित करते हुए कहा कि कोरोनाकाल में आरपीएस संस्था विद्यार्थियों के उज्जवल भविषय के लिए हरसंभव प्रयासरत रही है। जिसके परिणामस्वरूप तीन छात्र स्वयं गुप्ता, गौरव तथा नवीन ने सफलता प्राप्त की है। जो इस क्षेत्र की बहुत बड़ी उपलब्धि है। 


प्राचार्या पूजा त्रिलोक शर्मा ने कहा कि पूरे प्रदेश में आरपीएस संस्था द्वारा इतना श्रेष्टत्तम परीक्षा परीक्षा शोधात्मक शिक्षा का प्रतिफल है। उन्होंने कहा कि आरपीएस ग्रुप ऑफ स्कूल से 48 छात्रों ने एनटीएसई स्टेज-2 में सफलता प्राप्त की है। स्कूल कोर्डिनेटर मंजीत सिंह व ओमबीर यादव ने बताया कि आईआईटी एडवांस में सफलता प्राप्त करना ही इन छात्रों का लक्ष्य है और वे इनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं। इस मौके पर उपप्राचार्य डा. नवीन अदलखा, रिजनिंग एक्सपर्ट सूबोध गौतम, भीमराज शर्मा, ओमबीर यादव, सोनम यादव, अनिल राणा सहित विद्यालय के सभी पदाधिकारी एवं अभिभावक राजीव गुप्ता, दीपक कुमार, अशोक कुमार सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें