expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


Pathargama News: पथरगामा प्रखंड आजसू इकाई का सम्मेलन संपन्न




ग्राम समाचार पथरगामा:-  पूर्व सुचनानुसार आज सुनार चक के पंचायत भवन में आजसू पार्टी के पथरगामा प्रखंड इकाई का सम्मेलन व पुनर्गठन किया गया। सम्मेलन की अध्यक्षता राकेश कुमार भगत ने की जबकि संचालन चंद्रशेखर आजाद ने किया। सम्मेलन में चंद्रशेखर आजाद को अध्यक्ष व विक्की राजहंस को उपाध्यक्ष एवं राकेश कुमार भगत को सचिव और अशोक महतो को सोशल मिडिया प्रभारी बनाया गया। सहयोगी मंचों में से बुद्धिजीवी मंच के संयोजक ज्वाला प्रसाद मिश्रा एवं व्यवसायिक मंच के लिए महावीर महतो को चुनाव किया गया। सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि पार्टी के केंद्रीय सचिव संजीव कुमार महतो ने कहा कि आजसू पार्टी ही झारखंड में एक मात्र विकल्प है। पार्टी के नेता कार्यकर्ता राज्य के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए जन सेवा की भावना से कार्य करें। आजसू नेता कार्यकर्ता की पहचान सरजमीं पर सत्य और निष्ठा के साथ लोक सेवा से ही है इसलिए झारखंड के नवनिर्माण के लिए पार्टी अध्यक्ष सुदेश महतो के  विचारों के साथ बेहतर झारखंड के लिए आगे बढ़ें। आगे यह भी कहा कि झारखंड कि वर्तमान सरकार हर मोर्चे पर विफल है।

हेमंत बाबू ने पांच साल या कहें पांच सेमेस्टर में से पहले दोनों सेमेस्टर की परीक्षा में फेल रहे हैं। यह सरकार और इसके नेता अपने ही किये वादों को पूरा कर पाने शत-प्रतिशत असफल रहे है। पंचायत चुनाव में विलम्ब, स्थानीय नीति में संशोधन, बेरोजगारी भत्ता, तीन लाख का मकान, पिछड़ा को 27 प्रतिशत  आरक्षण आदि एक भी चुनावी वायदे निभाने से मुकर रहे हैं और झारखण्ड के दोहन में लगे हैं। मौके पर प्रमुख आजसू नेताओं में पूर्व जिला उपाध्यक्ष दयानंद भारती एवं स्थानीय नेताओं पंकज झा, भोला प्रसाद महतो, प्रकाश सिंह, भैरव महतो आदि अनेकों लोग मौजूद थे।

अमन राज:- 

Share on Google Plus

Editor - भूपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें