Jamtara News: कोविड संबंधित वर्चुअल समीक्षा

उप विकास आयुक्त श्री अनिलसन लकड़ा के अध्यक्षता में कोविड19 से हुई मृत्यु के सर्वेक्षण,सैंपल टेस्टिंग एवं कोविड टीकाकरण कार्य की समीक्षा वर्चुअल माध्यम से सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी, एमओआईसी,अनुमंडल पदाधिकारी एवं जिला स्तरीय पदाधिकारी के साथ समीक्षा बैठक संपन्न


ग्राम समाचार, ब्यूरो रिपोर्ट जामताड़ा:

 गुरूवार को उप विकास आयुक्त श्री अनिलसन लकड़ा के अध्यक्षता में कोविड19 से हुई मृत्यु के सर्वेक्षण, सैंपल टेस्टिंग एवं कोविड टीकाकरण कार्य की समीक्षा वर्चुअल माध्यम से सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी, एमओआईसी,अनुमंडल पदाधिकारी एवं जिला स्तरीय पदाधिकारी के साथ समीक्षा बैठक किया गया।


उप विकास आयुक्त ने वीडियो कांफ्रेंसिग के जरिए सभी संबंधित पदाधिकारी कर्मी को Covid 19 से मृतकों के परिवार के सर्वेक्षण कार्य को गति के साथ करने का निर्देश दिया।


उप विकास आयुक्त ने कोविड19 टेस्टिंग एवं कोविड टीकाकरण का प्रखंडवार समीक्षा करते हुए प्रखंड स्तर पर किए जा कार्यों की जानकारी ली।


उन्होंने प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रखंड स्तर पर टीकाकरण एवं सैंपल टेस्टिंग कार्य में प्रगति लाने हेतु माइक्रो प्लानिंग के साथ कार्य करने का निर्देश दिया। उप विकास आयुक्त ने कहा कि कोविड के संभावित तीसरे वेव को देखते हुए सुरक्षा के मद्देनजर दूसरे राज्य से आने वाले सीमा पर अवश्य सैंपल टेस्टिंग करें। साथ ही सप्ताह में स्पेशल टेस्टिंग अभियान चलाकर टेस्टिंग कार्य में प्रगति लाएं। उन्होंने  कहा कि सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी क्षेत्र अंतर्गत कोविसील्ड के दूसरे टीका के लंबित लाभार्थियों को टीका से आच्छादित करना सुनिश्चित करें। उप विकास आयुक्त ने सिविल सर्जन को निर्देशित करते हुए कहा सभी एमओआईसी को प्रतिदिन टेस्टिंग कार्य एवं टीकाकरण के लक्ष्य निर्धारित करते हुए टीकाकरण एवं सैंपल टेस्टिंग कार्यों में प्रगति लाना सुनिश्चित करें।

Share on Google Plus

Editor - विवेक, जामताड़ा (झारखंड).

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें