Chandan News:लगातार हो रही बारिश से अर्ध निर्मित पीसीसी सड़क कीचड़ में तब्दील, लोग परेशान

 ग्राम समाचार,चांदन (बांका)।  मुख्यालय से महज कुछ ही दुरी स्थित चांदन पंचायत के वार्ड नंबर सात में पीसीसी सड़क निर्माण पड़ा है अधूरा। जिससे ग्रामीणों में बरसात के इस समय में गली में काफी जलजमाव कीचड़ युक्त हो जाने से ग्रामीणों को आवाजाही में भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है। जबकि यह गली कटोरिया देवघर मुख्य मार्ग के सटे होने के बावजूद भी आज तक पीसीसी सड़क नाला का कार्य पूर्ण निर्माण नहीं किया जा सका है। जिसे लेकर ग्रामीणों में उदासीनता बनी हुई है।



 ग्रामीण मोहम्मद आलम, फिरोज आलम, मंगल यादव, सुंदर यादव, संतोष यादव, का कहना है कि जनप्रतिनिधि एवं पदाधिकारी से निवेदन है किस कार्य को जल्द से जल्द पूरा करने का कष्ट किया जाए। 



जिससे हम सभी ग्रामीणों को आने जाने में परेशानी से मुक्ति मिल सके। इस संबंध में चांदन मुखिया छोटन मंडल का कहना है कि सात नंबर वार्ड में बन रहे पीसीसी सड़क निर्माण कार्य को प्रगति पर रखा गया है। लेकिन कुछ स्थानीय व्यक्तियों की अड़चन आने के कारण पीसीसी सड़क निर्माण कार्य स्थगित किया गया है। स्थानीय लोगों की आपसी समझौता होते ही पुण: सड़क निर्माण कार्य पूरा कर दिया जाएगा।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें