Chandan News: लाचार विधवा मां ने अपने बेटे के विरुद्ध मारपीट कर घर से बाहर करने का लगाया आरोप

 ग्राम समाचार,चांदन,बांका।  आनंदपुर ओपी क्षेत्र के उत्तरी बारने पंचायत अंतर्गत बगरा गांव निवासी मौसोमात देवी पति स्वर्गी चतुरी दास ने अपने पुत्र एवं पुत्र वधू के खिलाफ आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाने की मामला प्रकाश में आया। 



बताते चलें कि  मसोमात मेदनी देवी के द्वारा लिखित बयान में बताया गया कि मेरा दो पुत्र है जिसमें एक बड़ा बेटा अघनु दास विकलांग है दूसरा बेटा छोटू दास जिसकी शादी कर दी गई है। शादी करने के कुछ दिनों के बाद छोटे बेटे ने बड़े बेटे को अपने कब्जे में लेकर बड़े बेटे का कमाई कि सारे पैसे बहला-फुसलाकर ले लेता है। और छोटी बहू के साथ साथ दोनों बेटों ने मुझे खाद सामग्री देने से मना कर दिया। यहां तक की मेरा बड़ा बेटा अघनु दास विकलांग होने के बावजूद भी टेक्निकल कार्य कर पैसे कमाते हैं। फिर भी हम लाचार बेबस मां को दोनों बेटों ने खाद सामग्री न देकर मारपीट करते आ रहे हैं। इस दौरान 27 जुलाई 2021 को बड़े बेटे अघनु दास मध्य रात्रि को मारपीट करते हुए घर से निकाल दिया इत्यादि। जिसे लेकर आनंदपुर ओपी अध्यक्ष सतीश कुमार को दोनों बेटे एवं बहू के विरुद्ध आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई। इस संबंध में आनंदपुर के अध्यक्ष सतीश कुमार ने बताया कि मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

उमाकांत साह, ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें