chandan News: छःमाह पूर्व घर से भागी युवती अपने प्रेमी जोड़े के साथ आनंदपुर ओपी पुलिस को किया आत्मसमर्पण

 ग्राम समाचार,चांदन (बाँका)। प्रखंड क्षेत्र के आनंदपुर ओपी अंतर्गत नारायणडीह गांव की एक प्रेमिका छः माह पूर्व अपने  प्रेमी के साथ भाग गए थे और तभी से दोनों प्रेमी युगल शादी कर दिल्ली में रह रहे थे। इस घटना के संबंध में प्रेमिका साक्षी कुमारी के पिता सुदीश कुमार सिंह नरायणडीह (दर्वे टोला) निवासी ने 4 फरवरी 2021 को अपने लड़की का अपहरण कर भगा ले जाने व अज्ञात प्रेमी के विरुद्ध आनंदपुर ओपी में  प्राथमिकी दर्ज कराया था। 



पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रेमी एवं प्रेमिका के बीच कई वर्षों से प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था। दिए गए आवेदन में संदेह आत्मक व्यक्ति की नाम युवती साक्षी कुमारी की प्रेमी मनजीत कुमार राय पिता कारू राय व जुगेश दर्वे पिता वल्ली दर्वे को अभियुक्त बनाया गया था। जिसे लेकर दोनों आरोपियों के विरुद्ध कांड संख्या 21/21 में धारा 366 के तहत मामला दर्ज है। इधर घर से भागी साक्षी कुमारी अपने प्रेमि के साथ विवाह कर अपने खुशहाल जिंदगी जीने में मशगुल थी। इसी बीच लॉकडाउन रहने के दोनों युगल प्रेमी-प्रेमिका विगत कुछ दिनों पहले दिल्ली से वापस अपने गांव नारायणडीह लौट आया। जहां युवती साक्षी कुमारी ने अपने पिता सुदीश कुमार सिंह के द्वारा दिए गए आवेदन में अपहरण के मामले को लेकर पुलिसिया कार्रवाई को देखते हुए दोनों प्रेमी प्रेमिका ने आनंदपुर ओपी भैरोगंज में 27 जुलाई देर शाम को आत्मसमर्पण कर दिया। जिसे आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने दोनों प्रेमी जोड़े को अपने कब्जे में लेकर आनंदपुर ओपी के अवर निरीक्षक शिव शंकर राम के अभिरक्षा में युवती साक्षी कुमारी को 164 बयान के लिए बांका भेज दिया। साथ में प्रेमी मनजीत कुमार राय को आनंदपुर पुलिस अभिरक्षा में रखा गया। इस संबंध में आनंदपुर ओपी अध्यक्ष सतीश कुमार ने बताया कि प्रेमी मनजीत कुमार राय के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज में बरामदगी की गई है। लड़की की 164 के बयान पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। हालांकि बुधवार देर शाम को युवती साक्षी कुमारी 164 का बयान देकर पुलिस अभिरक्षा में लोट आई है। अब देखना है युवती द्वारा दिए गए 164  बयान के मुताबिक आनंदपुर पुलिस किस तरह की कार्रवाई करती है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें