expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


चांदन न्यूज: पशु चिकित्सक की लापरवाही के कारण तीन बकरियों की गयी जान

ग्राम समाचार,चांदन,बाँका। चांदन थाना क्षेत्र गौरिपुर पंचायत के गोविन्दपुर गांव मे जल छाजन के वित्तिय सहयोग से जीविका द्वारा दी गयी बकरी का इलाज एवं टिका हेतू पशु डॉक्टर लखन शर्मा गोविन्दपुर गांव शुक्रवार को पहुंचे। जहां पशु चिकित्सक डॉक्टर लखन शर्मा ने तीनों बकरी को समुदायीक भवन में बुलवाकर ईजेक्शन लगाए। इंजेक्शन लगाते ही महज 10 मिनट के अन्तराल में तीनो बकरी मर गयी। जिसके बाद ग्रामीणो द्वारा मरी हुई बकरी साथ ले जाने के जिद्द पर घंटों रोक कर 


रखा। जबकी डॉक्टर साहब घटना स्थल से जल्दी बाजी मे वहा से निकलना चाह रहे थे । इसी दोरान जीविका केडर द्वारा बकरी मरने की कारण पुछे जाने आग बबूला उठे। इसी बात को लेकर ग्रामीण और पशु चिकित्सक के बीच तू तू मैं मैं होने लगी, फिर ग्रामीणो ने ही समझा बुझाकर मामले को शांत किया।जबकी एक बकरी बिल्कुल स्वस्थ थी और बिना जांच किये ही ईजेक्शन लगा दिया गया था।इससे साफ प्रतित होता है की लापरवाही से गलत ईजेक्शन देने के कारण बकरी की जान गई है। 

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें