बांका न्यूज: ग्रामीण विकास अभिकरण बांका मो० महफूज आलम को कार्मिक कोषांग का बनाया गया नोडल पदाधिकारी

ब्यूरो रिपोर्ट,ग्राम समाचार,बांका। 

अपर समाहर्त्ता - सह - वरीय पदाधिकारी कार्मिक कोषांग बांका की अध्यक्षता में उनके कार्यालय वेश्म में सोमवार को कार्मिक कोषांग की समीक्षात्मक बैठक की गई । निदेश दिया गया कि जिन कार्यालय से कर्मियों का डाटा बेस अबतक अप्राप्त है। उन्हें दिनांक 27.07.2021 तक अनिवार्य रूप से कर्मियों का डाटाबेस कार्मिक कोषांग उपलब्ध करायेंगे । प्रमुख रूप से शिक्षा विभाग, साथ ही प्राईवेट कॉलेज के कर्मियों की सूची भी अब तक अप्राप्त है अथवा अधूरा दिया गया है ऐसे संस्थान के प्रधान को निदेश दिया गया कि अविलंब सभी कर्मियों की सूची कार्मिक कोषांग को उपलब्ध करायेंगे 

अन्यथा उनके संस्थान की सम्बन्धता की मान्यता समाप्त करने की कार्रवाई की जायेगी। मनरेगा, बैंक के अग्रणी बैंक प्रबंधक को निदेश दिया गया कि, अधीनस्थ बैंकरों की सूची दिनांक 27.07.2021 तक कार्मिक कोषांग को निश्चित उपलब्ध करायेंगे। जिन कर्मियों की सूची अबतक अप्राप्त रहने के कारण वरीय प्रभारी पदाधिकारी अपर समाहर्त्ता बांका के द्वारा नाराजगी व्यक्त की गई। बताया गया कि, मतदान कर्मी एवं मतगणना कर्मियों के कर्त्तव्यों का निर्धारण अलग-अलग होगा । निदेशक, ग्रामीण विकास अभिकरण बांका मो० महफूज आलम को कार्मिक कोषांग का नोडल पदाधिकारी बनाया गया है। बैठक में वरीय उपसमाहर्त्ता स्वाति कुमारी, डी०पी०ओ० शिक्षा एवं कार्मिक कोषांग के कर्मी उपस्थित थे। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education