expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


चांदन न्यूज: पंचायत शिक्षकों की मेघा सूची काउंसलिंग की तैयारी

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। पंचायत शिक्षक नियोजन का काउंट डाउन प्रारंभ हो गया है। पंचायत सचिव बृज मोहन राम, अमरेंद्र मिश्रा, शंकर शंभू ने बीडीओ दुर्गाशंकर  के हवाले से बताया है कि पंचायत शिक्षक नियोजन इकाइयों का काउंसलिंग 12 जुलाई को प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय, एमएम केजी उच्च विद्यालय चांदन परिसर में किया जाएगा । प्रखंड एवं पंचायत शिक्षक नियोजन से संबंधित जानकारी देते हुए पंचायत सचिव ब्रिज मोहन राम ,अमरेंद्र मिश्रा ,शंकर शंभू ने बताया कि शिक्षक नियोजन इकाइयों की नियुक्ति प्रक्रिया नो जुलाई से  प्रारंभ की गई है।प्राप्त जानकारी के अनुसार औपबंधिक मेधा सूची की तैयारी एवं 

प्रकाशन कि तिथि    नो जुलाई निर्धारित की गई थी। मेघा सूची पर आपत्ति देने की तिथि  नो जुलाई शुक्रवार रखी गई थी।मेघा सूची पर प्राप्त आपत्तियों का निराकरण 12 जुलाई को किया जाएगा। मेघा सूची का अंतिम प्रकाशन 12 जुलाई को करने के बाद जिला द्वारा मेघा सूची का अनुमोदन 12 जुलाई को ही किया जाएगा। नियोजन इकाई द्वारा मेघा सूची का सार्वजनिककरण 12 जुलाई तिथि निर्धारित की गई थी ।प्रखंड नियोजन इकाई के लिए काउंसलिंग एवं पंचायत नियोजन इकाई का काउंसलिंग की तिथि नौ अगस्त निर्धारित की गई है।बीआरपी ने बताया प्रखंड के 17 पंचायत में से चंदवारी  पंचायत को छोड़कर 16 पंचायत का 12 जुलाई को एमएसकेजी उच्च विद्यालय चांदन प्रोजेक्ट कन्या विद्यालय चांदन परिसर में मेघा सूची काउंसलिंग क्या जाएगा।जिसकी तैयारी पूरी कर ली गई है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें