expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


चांदन न्यूज: आखिरकार लंबे समय के बाद कोरोना संक्रमित मनील शर्मा की हो गई मौत, शोकाकुल हुए प्रखंड वासी

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। जानकारी के अनुसार प्रखंड क्षेत्र चांदन पंचायत के दुबे बाड़ी निवासी मनील शर्मा का  रविवार 11 जुलाई 2021 दोपहर बीमारी से लंबे संघर्ष के बाद मौत हो गयी । 77 दिनों से जिंदगी और मौत की जंग लडने वाले हंसते  मुस्कुराते 33 वर्षीय मनील शर्मा को  आखिरकार मौत को गले लगाना पड़ा।ज्ञात हो कोरोना की दूसरी पेज आते ही प्रखंड क्षेत्र के कई ऐसे व्यक्ति आज इस दुनिया से मुंह मोड़ कर चले गए, जिसके कारण स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोरोना जांच में तेजी लाने के लिए जगह जगह पर कोरोना टेस्ट प्रक्रिया लगाई गई। इसी दौरान चांदन के ही समाजसेवी युवा मनील शर्मा की तबीयत बिगड़ने के बाद 

कोरोना की आर टी पी सी आर जाॅच किया गया । जिसमें जांच रिपोर्ट नेगेटिव  आने पर परिजनों ने बीते 26 अप्रैल को देवघर स्थित लक्ष्मीनारायण क्लिनिक मे भर्ती किया था ।एक महीने के लंबे इलाज के बाद स्थिति मे सुधार नहीं होने पर उसे देवघर के ही माॅ ललिता हाॅस्पिटल मे भर्ती कराया गया था ।माॅ ललिता मे भी एक महीने के इलाज के बाद आर्थिक स्थिति खराब हो जाने उसे घर ले आया गया था ।जहाॅ जिंदगी और मौत से लंबे संघर्ष के बाद आज दोपहर दम तोड दिया।मनील शर्मा के आकस्मिक निघन के बाद उसके  पत्नी, बच्चे के साथ परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है ।मनील की मौत पर प्रखण्ड प्रमुख  रविश कुमार ,मुखिया छोटन मंडल ,सरपंच गौतम कुमार दुबे सहित अन्य गणमान्य लोगों ने अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है ।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें