चांदन न्यूज: शराब पीकर उत्पात मचा रहे युवक को ग्रामीणों ने किया चांदन पुलिस के हवाले' भेजा जेल

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांदन थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव में शराब के नशे में धुत होकर एक शराबी पति ने पत्नी के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है।  घटना के संबंध में पीड़ित महिला खैरून बीबी पति बेलाल अंसारी ने चांदन थाना में आवेदन देकर अपने पति बेलाल अंसारी के विरुद्ध कार्रवाई की गुहार लगाई है। दिए गए आवेदन में बताया है कि मेरे पति बेलाल अंसारी प्रत्येक दिन के तरह सोमवार को दिन करीब 11:00 बजे दारू पीकर आया। और हमको गाली  गलौज एवं मारपीट करने लगा ।जब हम गाली  गलौज देने से मना किये तो मकान में लगे करकट को लाठी डंडे से मार कर तोड़ फोड़ कर दिया।इस तरह की घटना बराबर करता रहता है। इसके पूर्व में भी कई बार  मेरे ऊपर कुल्हाड़ी लेकर जान मारने की नियत से मेरे साथ मारपीट करता है। जो आसपास 

के ग्रामीण के सहयोग से बाल बाल में बचती आ रही हूं। सोमवार को इसी घटना को दोहराते हुए कुल्हाड़ी लेकर मेरे ऊपर मारने दौड़ा जब मैं शोर-शराबा करने लगी तो आसपास के ग्रामीण के लोग दोड़ कर आए जिससे मेरा जान बच गई।इसी बीच घर में रखें सारा सामान तोड़फोड़ कर बर्बाद कर दिया। इधर गांव के लोग युवक की रवैया को देख शराब में धुत युवक बिलाल अंसारी को बंधक बनाकर चांदन पुलिस के हवाले कर दिया। जिसे चांदन पुलिस ने उक्त युवक को हिरासत में लेकर शराब पीने की पुष्टि करने हेतु समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चांदन लाया गया। इस संबंध में थाना अध्यक्ष रवि शंकर कुमार ने बताया कि युवक की शराब पीने की पुष्टि कर ली गई है। आवश्यक कार्रवाई करते हुए मंगलवार को बांका जेल भेज दिया जाएगा। फिलहाल चांदन पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। गांव में चल रहे अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें