चांदन न्यूज: आपसी विवाद में अपने ही दो सहोदर भाइयों में मार पीट एक जख्मी

ग्राम समाचार,चादन,बाँका। प्रखंड क्षेत्र के कोरिया पंचायत अंतर्गत घबोनी गांव में जमीन संबंधी विवाद को लेकर दो सहोदर भाइयों के बीच जमकर मारपीट की घटना प्रकाश में आया। जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया जानकारी के अनुसार हरेंद्र यादव पिता महेश यादव कावंरिया पथ पर स्थित दिन से तिन सिमानी मोड़ के समीप नया घर बनाने हेतु पिलर का निर्माण कर रहा था। इसी बीच पिडित महेश यादव के बड़े भाई शैलेंद्र यादव ने घर का निर्माण कार्य को जबरन रोक दिया। इसी बात को लेकर कहासुनी होते- होते दोनों भाइयों के बीच मारपीट हो गई। जहां मार पीट 

के दौरान शैलेंद्र यादव जख्मी हो गया। जिसका इलाज परिजनों ने निजी क्लिनिक में कराया मारपीट की घटना को लेकर सुरेंद्र यादव ने बताया कि तिनसिमानी मोड़ के समीप मेरा निजी जमीन है। जिस पर हरेंद्र यादव जबरन घर का निर्माण कार्य कर रहा था।जिसका विरोध करने पर लाठी डंडे से मारपीट कर जख्मी कर दिया। इस मामले को लेकर शैलेंद्र यादव ने चांदन थाना में आवेदन देकर अपने भाई हरेंद्र यादव के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई। इस संबंध में थानाध्यक्ष रवि शंकर कुमार ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। 

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें