बौंसी न्यूज: बौंसी पुलिस ने एक पिकअप वाहन से 48 कार्टून विदेशी शराब के साथ एक शराब तस्कर को किया गिरफ्तार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। 

बौंसी पुलिस को तस्करी के शराब की एक बड़ी खेप की बरामदगी में बड़ी कामयाबी मिली है। थाना क्षेत्र के भागलपुर दुमका के हैचला मोड़ समीप टाटा पिकअप में चूड़ा पैकेट के नीचे छिपाकर तकरीबन 48 काटून विभिन्न ब्रांड के तस्करी के अंग्रेजी शराब के साथ एक कारोबारी को पकड़ा गया है । इंस्पेक्टर गोपाल कुमार सिंह और थानाध्यक्ष राजकशोर सिंह के नेतृत्व में तस्करी के शराब की एक बड़ी खेप बरामद की गई है। वाहन सं. संख्या बीआर 43 जीए 0391 है। जिसमें बैजनाथपुर सहरसा निवासी सूरज शर्मा पिता भागवत शर्मा की गिरफ्तारी हुई है। बताया गया कि पिकअप भान पर झारखंड राज्य से तस्करी के अंग्रेजी शराब चूड़ा के पैकेट के नीचे छिपाकर लाया जा रहा था । सघन जांच अभियान के 

दौरान पुलिस ने तस्करी के शराब की खेप की बरामदगी की गिरफ्तार वाहन चालक ने बताया कि उसे होटल के नजदीक पिकअप को सहरसा ले जाने के लिए दिया गया । चालक शराब से भरे पिकअप को ले जाना चाह रहा था। तभी पुलिस को संदेह हुआ। जांच के क्रम में तलाशी लेने पर चूड़ा बोरा के अंदर छिपे तकरीबन 48 काटून विदेशी विभिन्न ब्रांड के शराब पकड़ा गया । बौंसी थाना क्षेत्र के झारखंड सीमाना भलजोर स्थित चेकनाका से निकलने के बाद तकरीबन छह किलोमीटर दूरी पर तस्करी के शराब की बरामदगी एक सवालिया निशान छोड़ देती है। मौके पर इंस्पेक्टर गोपाल कुमार सिंह मौजूद थे। थानाधक्ष ने बताया कि बरामद शराब की पुष्टि के बाद उत्पाद अधिनियम के अंतर्गत अपराधिक मामला दर्ज की जाएगी। इसमें संलिप्त रैकेट का भी खुलासा होने की संभावना है।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता, बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें