Rewari News : निजी स्कूल की दूसरी मंजिल से कूदकर युवक ने की खुदखुशी की कोशिश

रेवाड़ी में एक निजी स्कूल की बिल्डिंग से एक युवक द्वारा कूदकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। घटना रामपुरा इलाके में स्थित एक किड्स स्कूल की है। फ़िलहाल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घायल युवक की पहचान मोहल्ला कुतुबपुर निवासी 18 वर्षीय योगेश के रूप में हुई। युवक नशे का आदि बताया जा रहा है। किन कारणों के चलते युवक ने यह कदम उठाया यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। हैरानी की बात तो यह है कि यह अज्ञात युवक स्कूल में कब कैसे घुस आया किसी को नहीं पता आज सुबह छह बजे करीब युवक ने स्कूल बिल्डिंग की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। ऊपर से कूदते समय डिक्स और केबल की तारों पर गिरा जिस कारण उसका बचाव हो गया। फ़िलहाल पुलिस घायल युवक की पहचान करने के बाद उसके बयान दर्ज करने में जुटी है। छत से कूदने वाले इस युवक का स्कूल से कोई सम्बन्ध नहीं है। घायल युवक ने एक कैफ्री पहनी हुई है। थाना रामपुरा पुलिस अभी इस मांमले पर कुछ भी बोलने से बच रही है।    


जानकारी के अनुसार रेवाड़ी के रामपुरा इलाके में आज सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक 18 साल का युवक स्कूल की दूसरी मंजिल से कूद गया। स्कूल संचालक की माने तो युवक का स्कूल से कोई सम्बन्ध नहीं था युवक कौन और कहाँ का रहने वाला है उसे नहीं जानते कहाँ से अंदर घुस आया और स्कूल की छत पर चढ़ गया उन्हें नहीं पर सुबह छह बजे जब उन्हें बाहर जोर की आवाज सुनाई दी तब बाहर जाकर देखा। युवक चोरी करने के मकसद से आया था या फिर नशे की हालत में वह ऊपर से कूदा है उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। फ़िलहाल पुलिस ने मामले की जाँच में जुटी हुई है। यहाँ हम आपको बता दें कि छत से कूदकर आत्महत्या करने करने का यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कई लोग छत से कूदकर जान गवां चुके है।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें