Rewari News : रेवाड़ी मंडल की ओर से योग दिवस को लेकर बैठक का आयोजन किया गया 

रेवाड़ी मंडल अध्यक्ष दीपक मंगला की अध्यक्षता में आने वाले योग दिवस को लेकर एक बैठक का आयोजन किया। इस बैठक के मुख्य रूप से जिला सचिव व इस बैठक के मंडल प्रभारी बलजीत यादव उपस्थित रहे। दीपक मंगला ने बलजीत यादव जी का स्वागत किया। 



प्रभारी जी ने रेवाड़ी मंडल के सभी पदाधिकारियों व सदस्यों तथा रेवाड़ी मंडल मोर्चों के अध्यक्षों को सम्बोधित करते हुए कहा कि रेवाड़ी जिले में 21 जून को योग दिवस कोविड 19 के प्रोटोकॉल का पालन करते हुए बनाया जाएगा। साथ ही उन्होंने श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी के बलिदान को बताया और 21 जून से 6 जुलाई के बीच होने वाले कार्यक्रमों की सूची रखी। रेवाड़ी मंडल के नवनियुक्त मोर्चा अध्यक्षों का पटका पहना कर स्वागत किया। प्रभारी जी ने रेवाड़ी मंडल के अध्यक्ष दीपक मंगला की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी अध्यक्षता में उनकी पूरी टीम पूरे हरियाणा में सबसे अच्छा कार्य कर रही है तथा हर मंडल को रेवाड़ी मंडल से सीखने की आवश्यकता है। 

दीपक मंगला ने बताया कि योग शरीर और दिमाग को स्वस्थ रखता है। इसलिए व्यक्ति को रोज योग करना चाहिए। योग एक समाधि है जो मन को नियंत्रित करने का कार्य करता है। योग से हर प्रकार के तनाव को दूर किया जा सकता है। योग व्यक्ति में आत्मविश्वास लाने का कार्य करता है।



इस मीटिंग में रेवाड़ी मंडल के महामंत्री- संजय चौहान, दीपक नाहाड़िया, उपाध्यक्ष- कैलाश चंद जांगिड़, प्रेमराज, सचिव- तिलक गौड़, रोशन लाल, मीडिया प्रभारी राजेश सैनी, आईटी सेल प्रभारी- दीपक ठाकुर और नितिन गुप्ता, कोषाध्यक्ष- अजय अग्रवाल, युवा मोर्चा अध्यक्ष विकास कुमार, किसान मोर्चा के अध्यक्ष अशोक कुमार, ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष जगराम, एस सी मोर्चा के अध्यक्ष निहाल सिंह, महिला मोर्चा की अध्यक्ष मीनू गुलाटी, कार्यकारिणी सदस्यों में प्रवीण ऐरन, त्रिभुवन भटनागर, नंद लाल धींगड़ा आदि उपस्थित रहे।

रेवाड़ी मण्डल की पूर्व प्रभारी दीपा भारद्वाज के ससुर व रेवाड़ी मंडल के उपाध्यक्ष महेश स्वामी के बड़े भाई के निधन पर शोक व्यक्त किया गया 2 मिनट का मौन धारण कर उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की गई।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें