Rewari News : भाजपा मीडिया प्रभारी ने अपने स्व. पिता के जन्मदिन पर डहीना पीएचसी में कंप्यूटर दान किया

डहीना प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में विजेंद्र यादव डहीना ने अपने पिता जी के जन्मदिन पर ₹51000 का कंप्यूटर दान किया। उन्होने कहा कि इस करोना कॉल में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर कोरोना वैक्सीन लगाने का व सेंपलिंग टेस्ट का काम गांव में जोरों पर चल रहा है। हर चीज की वेरिफिकेशन कंप्यूटर से की जाती है। एक ही कंप्यूटर होने के कारण लंबी लाइन लगती है। जिसके कारण गर्मी में लोगो को  परेशानी का सामना करना  पड़ता है इसलिए विजेंद्र यादव ने अपने पिताजी स्वर्गीय अजीत सिंह के जन्मदिन पर कंप्यूटर दान किया ताकि लोगों को लाइन में ना लगना पड़े वह इस महामारी में इंजेक्शन लगाने की प्रक्रिया व सैंपल की प्रक्रिया में तेजी लाई जा सके। इस अवसर पर पीएचसी इंचार्ज डॉक्टर अमन ने कहा विजेंद्र यादव का सहयोग हमें हमेशा मिलता रहा है। पहले इन्होंने हॉस्पिटल में कुर्सियां डलवाई थी। और करोना कॉल में हमेशा इनका सहयोग हमें मिलता रहा है और हमेशा इनका परिवार दान देने में आगे रहा है। इस अवसर पर विजेंद्र यादव ने कहा डॉक्टर,मेडिकल स्टाफ़ व पुलिस स्टाफ ही धरती के भगवान है ।  कोरोना से जंग में सभी लोग घरों में रहने तक सीमित है। लेकिन उनके बारे में सोचिए, जो बिना थके वायरस के हर शिकार व्यक्ति  को ढूंढ़ने और ठीक करने का जिम्मा लिए डटे हुए हैं। भूलकर मरीजों की सेवा में लगे हैं। । यह जानते हुए भी कि उनका सीधा मुकाबला जानलेवा कोरोनावायरस से है। उनका अपनी टीम के साथ संघर्ष जारी है।  उन्होंने कहा डॉ अमन व उनकी पूरी टीम बड़ी मेहनत लगन और ईमानदारी से अपना काम कर रही है 



इस अवसर पर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ अनुराधा ने बताया कि  मेडिकल टीम करोना के वैक्सीन लगा रही है व सैंपल ले रही है उन्होंने अपील की कि ग्रामीण आगे आएं व वैक्सीन लगवाएं और अपना सैंपल दें। उन्होंने  लोगों से अपील की कि ज्यादा ज्यादा टेस्ट कराएं व कोविड-19 वैक्सीनेशन का इंजेक्शन लगवाए और 2 गज की दूरी बनाएं। मास्क का प्रयोग करें बिना वजह घरों से ना निकले ताकि इस महामारी से बचा जा सके।इस मौके पर इस मौके पर अमन, डॉ अनुराधा, डॉ नीतू नर्सिंग ऑफिसर मंजीत यादव, श्रद्धानंद राजू,रिंकू, रवि, जितेंद्र एमपीएचडब्ल्यू उपस्थित रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें