Rewari News : व्ट्सएप पर मिली शिकायत पर डीसी ने संज्ञान लिया, नप अधिकारियों को तुरंत कूड़ा उठाने के दिए निर्देश

रेवाड़ी, 25 जून। सुरेन्द्र कुमार निवासी होली चाईल्ड स्कूल वाली गली मधु विहार रेवाड़ी ने आज प्रात: 9:10 बजे डीसी को व्टï्सएप पर की गई कूड़ा उठाने संबंधित शिकायत पर संज्ञान लेते हुए डीसी यशेन्द्र सिंह ने तुरंत नगर परिषद के अधिकारियों को कूड़ा उठवाने के निर्देश दिए। नगर परिषद के अधिकारियों ने डीसी के निर्देश मिलते ही 10 बजे गली में पड़े हुए कूडे को उठवाकर सफाई कराई। सुरेन्द्र कुमार ने अपनी शिकायत में बताया कि वे इस गली के कार्नर पर सब्जी लगाने का कार्य करते हैं। एक पल्सर मोटर साईकल वाला जो कि उनसे सब्जी खरीदता है उसने इस कूडे के बारे में डीसी को शिकायत करने के लिए डीसी को नंबर दिया। सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि जैसे ही मैंने डीसी साहब के व्टसअप नंबर पर गली में कूड़ा-कचरा पड़े होने की लाईन लिखकर फोटो सहित व्टसअप की उसके एक घंटे के अंदर-अंदर नप के अधिकारियों ने वहां से कूडा उठवा दिया।

सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उनकी गली का कूडा इतनी जल्दी उठ जाएगा। सुरेन्द्र ने इसके लिए डीसी यशेन्द्र सिंह का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जो कार्य कई दिनों से नहीं हो रहा था उसे डीसी साहब ने एक घंटे के अंदर करा दिया। यहां यह भी बता दें कि इससे पहले एक गाय व उसके बछड़े को गौशाला में भिजवाने, सैक्टर तीन में सीविर के ढक्कन को देर रात 12 बजे लगवाने, नारनौल रेवाड़ी रोड पर गिरे हुए पेड़ को हटवाने जैसी शिकायतें डीसी को व्टसअप पर भेजी गईं, जिन पर डीसी ने तुरंत संज्ञान लेते हुए शिकायतों का निवारण कराया।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education