Rewari News : सहकारिता मंत्री डॉ बनवारी लाल ने बावल में विकास कार्यो का किया उद्घाटन व शिलान्यास

रेवाडी, 21 जून। हरियाणा के सहकारिता मंत्री डॉ बनवारी लाल ने भगत राम चौक से कटला बाजार तक के नवनिर्मित रोड का उद्घाटन व नगर पालिका बावल द्वारा बनाई जाने वाली दुकानों का शिलान्यास किया।



डॉ बनवारी लाल ने इस अवसर पर कहा कि विकास कार्यो के लिए सरकार के पास पैसों की कोई कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि बावल क्षेत्र में दूसरें क्षेत्रों की अपेक्षा अधिक विकास कार्य हुए है। उन्होंने कहा कि प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नेतृत्व में भाजपा सरकार गरीबों के लिए कार्य कर रही है। सबका साथ-सबका विकास हमारी सरकार की अच्छी सोच का परिणाम है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार अन्तोदय के सिद्धांत पर कार्य कर रही है ताकि समाज की अन्तिम पंक्ति में खडे गरीब व्यक्ति को पूरा लाभ मिले। मंत्री ने इस अवसर पर लोगों की समस्याओं को सुनते हुए कहा कि बावल में गंदे पानी की निकासी का नाला भी शीघ्र बनवा दिया जाएगा। इस अवसर पर एसडीएम बावल संजीव कुमार, सचिव समयपाल व निवर्तमान चेयरमैन अमर सिंह महलावल, मण्डल अध्यक्ष अमरजीत, किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष ईश्वर सरपंच, जिला महामंत्री ईश्वर चनेजा सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें