Rewari News : इलाज की सभी पद्घतियों का अपना महत्व : डा. बनवारी लाल

रेवाड़ी, 5 जून। प्रदेश के सहकारिता मंत्री डा. बनवारी लाल ने कहा कि  इलाज की सभी पद्घतियां अपना एक खास महत्व रखती हैं तथा सभी का अपना अलग-अलग महत्व है। किसी भी पद्घति की आलोचना करना तर्कसंगत नहीं है।



डा. बनवारी लाल आज रेवाड़ी में विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर आयोजित समारोह में पत्रकारों के सवालों के जवाब दे रहे थे। आयुर्वेद अति प्राचीन पद्धति है, जिसे हमारे पूज्य ऋषि-मुनियों और साधकों ने घोर तपस्या से तैयार किया। वहीं एलोपैथी की पद्धति से भी लाखों-करोड़ों लोग दवाएं और सर्जरी से स्वस्थ होते हैं, इसलिए दोनों पद्धतियां सम्मानीय हैं। पंचायत व नपा के चुनाव के बारे में पूछे गए सवाल के बारे में डा. बनवारी लाल ने कहा कि सरकार चुनाव से डर नहीं रही है, बल्कि कोविड संक्रमण को रोकेने के लिए पंचायत व नगर पालिका चुनावों में देरी की जा रही है। ताकि कोरोना संक्रमण को पूरी तरह खत्म किया जा सके। उन्होंने कहा कि सरकार के लिए चुनाव से ज्यादा लोगों की जिंदगियां अधिक जरूरी हैं।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें