Rewari News : बावल रेस्ट हाउस में मंत्री डॉ. बनवारी लाल की अध्यक्षता में विभिन्न विभागों के अधिकारियों की बैठक हुई

बावल स्थित पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में सहकारिता मंत्री डॉ. बनवारी लाल की अध्यक्षता में विभिन्न विभागों के अधिकारियों की बैठक हुई। जिसमें विधानसभा क्षेत्र में चल रहे विकास  कार्यों के साथ ही अन्य कार्यों को लेकर समीक्षा की गई।



मंत्री डॉ. बनवारीलाल ने कहा कि अधिकारियों से उनके विभाग की ओर से कराए जा रहे विकास कार्यों के बारे में जानकारी जुटाई। कौनसा निर्माण कार्य कब पूरा होगा और कौनसा कब शुरू होगा, इसके बारे में अधिकारियों से स्टेट्स रिपोर्ट जानी। मंत्री ने इस दौरान अधिकारियों को निर्देश भी दिए कि जिस कार्य के लिए जो समय निर्धारित किया गया है, उसका पूरा ध्यान रखे और तय अवधी में ही निर्माण कार्य पूरा करने की कोशिश करें। बावल विधानसभा में लगने वाले 33 केवी के दो सब डिवीजन पावर हाउस के निर्माण कार्य को भी जल्द शुरू करवाने के आदेश दिए। वहीं बरसात के मौसम में बावल शहर में जल निकासी के भी बेहतर प्रबंध किए जाए। इसमें सीवर लाइन की सफाई के साथ ही नालों की सफाई कार्य भी मानसून से पहले ही कराई जाए। इसके अलावा पाली फाटक और बवाना गुर्जर में बनने वाले अंडरपास की निर्माण प्रक्रिया भी जल्द शुरू कराएं। बावल शहर के मुख्य चौराहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों को भी जल्द शुरू कराएं, ताकि शहर की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद हो सके। मंत्री ने शहर में अतिक्रमण हटवाने को लेकर भी अधिकारियों को निर्देश दिए। इस मौके पर एसडीएम बावल संजीव कुमार, तहसीलदार मनमोहन, चेयरमैन अमरसिंह महलावत, नप सचिव समयपाल, जनस्वास्थ्य विभाग से कार्यकारी अभियंता रविंद्र गोठवाल, पीडब्ल्यूडी के कार्यकारी अभियंता सचिन भाटी, बावल एसएचओ बिजेंद्र सिंह अन्य मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें