Rewari News : अंत्योदय सरल केन्द्र का हैल्पलाइन नंबर बदला गया, 0172-3968400 पर संपर्क कर प्राप्त करें आवश्यक जानकारी

रेवाड़ी, 8 जून। आमजन को समयबद्ध तरीके से नागरिक केन्द्रित सेवाएं प्रदान करने के लिए जिला में ई-गर्वनेंस के तहत शुरू किए गए सरल केन्द्र का हैल्पलाइन नंबर बदलकर 0172-3968400 कर दिया गया है, इसका सीधा संबंध अब मुख्यालय से होगा।

उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने यह जानकारी देते हुए बताया कि जिला में बने सरल केन्द्रों में प्रतिदिन सैंकड़ों लोग पहुंचकर सरकारी सेवाओं का लाभ ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार की मंशा है कि लोगों को उनके घर के नजदीक ही सरकार द्वारा दी जाने वाली सुविधाएं तथा सेवाएं प्राप्त हों, इसके लिए रेवाड़ी जिला मुख्यालय पर अंत्योदय सरल केन्द्र भवन खोला हुआ है वहीं जिला सचिवालय रेवाडी में सरल केन्द्र तथा एसडीएम कार्यालय बावल व कोसली में अंत्योदय सरल केन्द्र बनाएं गए हैं। इनके अलावा, ग्रामीण क्षेत्रो में अटल सेवा केन्द्रो के माध्यम से भी नागरिक सुविधाएं व सेवाएं दी जा रही है। उन्होंने बताया कि आमजन द्वारा हैल्पलाइन नंबर 0172-3968400 पर संपर्क करके इन केन्द्रों में संचालित की जा रही सुविधाओं व सेवाओं के संबंध में आवश्यक जानकारी प्राप्त की जा सकती है।  
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें