चांदन न्यूज: दस लीटर महुआ शराब के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। बांका एसपी अरविंद कुमार गुप्ता के निर्देश पर चलाए जा रहे हैं शराब कारोबारियों को खिलाफ विशेष छापेमारी अभियान के तहत आनंदपुर ओपी क्षेत्र के कुसुमजोरी पंचायत अंतर्गत शंभुकुरा गांव में बीते रात्रि दस लीटर देसी महुआ शराब के साथ एक युवक को आनंदपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार । गिरफ्तारी अभियान का नेतृत्व आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार एवं सहायक अवर निरीक्षक श्याम जी रजक एवं पुलिस बल के साथ छापामारी कर रहे थे । पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार 

को गुप्त सूचना मिली की शंभुकुरा गांव के श्यामलाल मूर्मू पिता मुंशी मूर्मू के घर में खुले आम दारू का कारोबारी किया जा रहा है। सूचना मिलते ही आनंदपुर ओपी अध्यक्ष पुलिस दल बल के साथ पहुंचे जहां दस लीटर महुआ देशी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। आनंदपुरओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने कारोबारी को शराब मध्य निषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर बाँका जेल भेज दिया गया । इस कार्रवाई से अवैध शराब बेचने वालों में हड़कंप मचा हुआ है। हालांकि गिरफ्तार युवक श्यामलाल मुर्मू के बहन ने बताई की मेरा भाई बेकसूर है। ग्रामीणों के द्वारा रची साजिश का शिकार में गिरफ्तार कराया गया है। 

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education