चांदन न्यूज: पंचायत चुनाव को लेकर हुई सरगर्मी तेज, लोगों में तरह-तरह भावनाएं होने लगी उत्पन्न

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। जिले के चांदन प्रखंड मुख्यालय स्थित बाजार के चाय नाश्ते की दुकानों में पंचायती चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है। अब पंचायती चुनाव की आहट आने लगी है। लेकिन अब तक की घोषणाएं आधी अधूरी घोषणाएं हैं। फिर भी जिन्हें चुनाव लड़ना है वह जनसंपर्क अभियान तेज कर चुके हैं। चुनाव मैदान में अभी से भाग्य अजवाने वाले सक्रिय हो गए। चाय, पान की दुकान में चाय पिला- खिलाकर अपनी उम्मीदवारी जाहिर करने लगे हैं। इसी क्रम में कुछ ग्रामीणों ने कहा मुखिया चुनाव जीतने के बाद जिस तरह से जनसंपर्क 

अभियान के तहत, संपर्क के लोगों से करते हैं। लेकिन  जीतते ही उनकी चाल चलन सब बदल जाती है। ऐसी स्थिति में इस बार के प्रत्याशीयों को लॉकडाउन की कहर, इसके कुप्रभाव से आई गरीबी, भुखमरी पूंजी का अभाव, को दर्शाते हुए  प्रत्याशियों को खेत में बिहंनवा की ओर ध्यान अग्रसर करेंगे। जो समर्थन इस वक्त करेंगे, उनकी जीत सुनिश्चित होगी। इस जनसंपर्क अभियान में महेंद्र मिस्त्री, वहीद शेख, मंसूर अंसारी, समसुल अंसारी, बंटी साह, सहदेव रवानी, मिश्री ठाकुर, आदि लोग मौजूद थे। 

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें