चांदन न्यूज : कोरोना संक्रमित 65 वर्षीय वृद्ध की गई जान, क्षेत्रों में हलचल दहशत व्याप्त

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आनंदपुर ओपी क्षेत्र के चांदवारी पंचायत अंतर्गत हिरारायडीह गांव में कोरोना से एक बुजुर्ग की हुई मौत का मामला। बताते चलें कि हिरारायडीह  के स्थानीय निवासी बबलू ठाकुर 65 बर्ष की तबियत खराब होने पर परिजनों ने उसे पहले गांव के ही प्रैक्टिशनर डॉक्टर से इलाज कराया। इलाज में कोई सुधार नहीं होने पर उसे देवघर के एक प्राइवेट क्लीनिक में भर्ती कराया गया। जहां गरीबी के कारण परिजन इलाज नहीं करा पाए। जिसे बाद में 8 जून को देवघर झारखंड सदर अस्पताल में भर्ती कराया। और डॉक्टरों ने सबसे पहले उनका कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया। जिसमें 9 जून को रिपोर्ट में कोरोना संक्रमित पाया गया।फिर वहीं उसको एडमिट कर 

 

इलाज शुरू कर दिया गया। इलाज के क्रम में स्थिति बिगड़ता गया, और ऑक्सीजन लेवल घटने के कारण 23 जून बुधवार सुबह उसका निधन इलाज के दौरान हो गया। और अस्पताल के डॉक्टरों ने मृत घोषित कर, वृद्ध का शव परिजनों को सौंप दिया। मृत की खबर सुनते ही बड़े पुत्र गोवर्धन ठाकुर छोटे पुत्र नीतीश कुमार इत्यादि लोग रो रो कर बुरा हाल दिखा दिया। वृद्ध बबलू ठाकुर की पत्नी पहले ही गुजर चुकी है। गरीब परिवार होने के कारण उचित समय पर इलाज नहीं होने से वृद्ध की मौत हो गई। कोरोना पॉजिटिव के मामले को देख गांव के लोगों में दहशत फैल गई। इस दौरान वृद्ध शव को परिजनों ने बगैर सुरक्षा कीट से संपर्क करते हुए दाह संस्कार कर दिया। जहां एक तरफ कोरोना गाइड लाइन की लापरवाही देखी गई। 

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें