Rewari News : रेवाड़ी के बावल शहर में कोविड महामारी को लेकर पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च, अपनी उपस्थिति के जरिये लोगो को सुरक्षित होने का कराया एहसास

कोविड-19 महामारी को लेकर ड्यूटी मजिस्ट्रेट सुन्दर कुमार व बावल थाना प्रभारी धर्मवीर सिंह के नेतृत्व में बुधवार को रेवाड़ी के बावल कस्बा के बाजार में फ्लैग मार्च निकाला गया। पुलिस प्रशासन ने फ्लैग मार्च निकालकर जनता को सुरक्षित होने का एहसास दिलाया। इस दौरान बावल क्षेत्र के व्यापारियों से आग्रह किया गया कि वे सरकार व जिला प्रशासन के दिशा-निर्देशों की पूरी तरह से पालना करें व समयानुसार ही अपने प्रतिष्ठान खोले व बंद करें।

बावल थाना के एसएचओ धर्मवीर सिंह ने कहा कि लॉकडाउन की व्यवस्था बनाए रखना हम सभी का फर्ज है तथा इस महामारी से बचाव के लिए अपने घरों में ही रहकर सुरक्षित रह सकते है। उन्होंने कहा कि इस महामारी ने विकराल रूप धारण किया हुआ है और सतर्कता ही बचाव है। सभी लोग मास्क पहने व दो गज की दूरी की पालना करें। इतना ही नहीं कोरोना के लक्षण दिखते ही चिकित्सक से परामर्श लेकर कोरोना की जाच कराएं।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें