expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


Rewari News : दूसरों पर आरोप मढ़कर जिम्मेदारियो से बचने की कप्तान हाउस की पुरानी आदत : वंदना पोपली

पिछले कई दिनों से कैप्टन अजय यादव और चिरंजीव राव का लगातार भाजपा पर हमला करना उनकी निराशा और हताशा को जताता है। लगातार छह बार विधायक रहे कैप्टन अजय यादव ने रेवाड़ी की जनता को झूठे वायदों के अलावा कुछ नहीं दिया था आज जब भारतीय जनता पार्टी और गुड़गांव से सांसद राव इंद्रजीत सिंह लगातार विकास के कार्य करवा रहे हैं तो उनको तकलीफ होना स्वाभाविक है कोरोना काल में पिता और पुत्र रेवाड़ी के लोगों की सहायता करने की बजाय सिर्फ अपनी राजनीति चमकाते हुए दिखाई दिए।  भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाने वाले रेवाड़ी के एक्सीडेंटल विधायक यह भी बताएं क्या कांग्रेस सांसद सोनिया गांधी और राहुल गांधी शहर शहर गली-गली जाकर सैनिटाइजेशन करवा रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता जनता की सेवा के लिए सजग खड़ा रहा है चाहे वह सेवा रसोई चलाने का कार्य हो सैनिटाइजर बांटने का काम हो मास्क बांटने का काम हो ऑक्सीजन सप्लाई में कोई कमी नहीं आए इसके लिए भी प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनकड़ जी ने कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाई तथा प्रत्येक जिले में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर दिए गए। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी प्रदेश पर बारीकी से नज़र रखे हुए है। तथा लगातार सभी सांसदों, विधायकों तथा अधिकारियों के सम्पर्क में है। केंद्रीय मंत्री व सांसद राव इंद्रजीत सिंह ने 20 लाख अपनी सांसद निधि से दिए और उनके प्रयासों से ऑक्सीजन प्लांट भी स्थापित होने वाले है।भारतीय जनता पार्टी की सरकार और संगठन लगातार लोगों के लिए वर्चुअल माध्यम से और फोन के माध्यम से भी बने रहे।



भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता वंदना पोपली ने चिरंजीव राव पर आरोप लगाया कि रेवाड़ी का विधायक रेवाड़ी की ना सोच कर गुडगांव  में बैठकर कॉम्प्लान पीते रहे। सामान्य परिस्थितियों में भी इलाके से गायब रहने वाले और गुड़गांव में रहने वाले रेवाड़ी के विधायक  बार-बार केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत पर आरोप लगाते हैं।लेकिन रेवाड़ी की जनता जानती है कि उनके पिता ने इतने लंबे समय तक इलाके को पिछड़ा बनाये रखा। कप्तान अजय यादव कभी भी अपने परिवार से बाहर नही निकल पाए। रेवाड़ी की जनता कभी भी उनकी प्राथमिकता नही रही। इसलिए अहीरवाल के दिग्गज तथा बेदाग छवि के नेता राव इंदरजीत सिंह पर हमलावर हो कर कही न कहीं अपनी नाकामियों को छुपाने के प्रयास करते है। 
भाजपा प्रवक्ता वंदना पोपली  ने कहा कि केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह  दिल्ली कार्यालय से ना केवल अपने लोकसभा क्षेत्र पर बल्कि पूरे हरियाणा पर नजर बनाए हुए हैं और केंद्र व हरियाणा सरकार के बीच सेतु बंनकर केंद्र में बैठे अधिकारियों से लगातार हरियाणा के बारे में बात कर रहे हैं।
उन्होंने ने कहा कि विदेशों से मिलने वाली मदद को केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह जी का मंत्रालय नीति आयोग ही देख रहा है । विदेशों से मिली मदद को राज्यवार बांटने का काम भी नीति आयोग द्वारा देखने के चलते राव की व्यस्तता और भी बढ़ गई है। उन्होंने कहा कि विधायक चिरंजीव  राव की स्थिति खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे जैसी हो रही है उन्हें अभी तक अपने पिता की हार पच नहीं पा रही है। 
चिरंजीव राव उसी तरह से कार्य कर रहे है जिस प्रकार एक बंदर को जंगल का राजा बना दिया जाए और वह पूरा दिन उछल कूद करता रहता है जब काम का पूछा जाए तो कहता है कि काम छोड़ो उछल कूद में तो कोई कमी नहीं है वही बात चिरंजीव पर साबित होती है पूरे करोना काल में एक बार आकर सैनिटाइजेशन करवाने का दावा कर रहे हैं जबकि नगर प्रशासन द्वारा लगातार सैनिटाइजेशन करवाया जा रहा है। नगर पार्षदों द्वारा करवाए जाने वाले काम को कर बड़प्पन दिखाने की कोशिश कर रहे चिरंजीव राव को शायद अपनी जमीनी हक़ीक़त नही पता।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें