Rewari News : पंजाबी समाज की ओर से वर्चुअल बैठक का आयोजन, कोरोना में हर संभव मदद का आश्वासन

पंजाबी समाज रेवाड़ी (रजि) की तरफ से वर्चुअल मीटिंग की गई. जिसमें पंजाबी समाज के काफी लोगों ने भागीदारी की. इस मीटिंग में कोरोनावायरस से उत्पन्न विभिन्न प्रकार की समस्याओं के बारे में विचार विमर्श किया गया. इस मीटिंग का उद्देश्य कोरोना महामारी से उत्पन्न हुई स्थिति के बारे में विचार विमर्श किया गया और समाज की तरफ से यह भी प्रपोजल दिया गया है कि किसी को किसी भी प्रकार की मदद की जरूरत है तो समाज की तरफ से की जाये. मीटिंग में सर्वसम्मति से ये फैसला लिया गया की करोना महामारी की वजय से अगर किसी परिवार को कोई मदद चाहिए तो पंजाबी समाज उसकी मदद करेगा उसकी हर संभव सहायता की जाएगी .भवन के निर्माण के संबंध में चरणजीत चावला ने विस्तार से पूरा बताया. 



पंजाबी समाज के प्रधान सचिन मलिक ने  जैन पब्लिक स्कूल मे जो कोविड सेंटर चल रहा है  जिसका सभी समाज के विभिन्न वर्गों के लोग लाभ उठा रहे हैं इस कॉविड सेंटर में निशुल्क चिकित्सा सुविधाएं तथा खाना दवाइयां वितरित किए जा रहे हैं. प्रधान सचिन मालिक ने उसमे जो सुविधाएं हैँ उनके बारे में विस्तार से अवगत कराया और सभी लोगो व संस्थायों का उनके द्वारा दिए जा रहे सहयोग के लिए धन्यवाद किया. पंजाबी समाज रेवाड़ी के सह सचिव रवि ठकराल द्वारा  माइलेज 2 एजुकेट हेल्पलाइन के बारे में बताया की इसकी मार्फ़त ब्लड के क्षेत्र में प्लाज्मा और अन्य कार्य जो किया गया उसकी एकमत से प्रशंसा की गई इस मीटिंग में विभिन्न पदाधिकारियों ने विभिन्न प्रकार की समस्याओं के बारे में विचार विमर्श किया और यह अवगत कराया गया कि समाज का कोई भी आदमी जिसको किसी भी मदद तरह की मदद की जरूरत है समाज की तरफ से हर संभव मदद की जाएगी इस मीटिंग में प्रधान  सचिन मलिक,मुंसिपल कमेटी के उपप्रधान श्यामसुंदर चुग, नरेंद्र बत्रा, अनिल अरोड़ा, संजय सहगल, शकन चांदना, नवीन पॉपली, डॉ एस सी गेरा, ओमप्रकाश खुराना, नरेंद्र गुगनानी, रवि ठकराल, संजय गेरा, सुनील ठकराल, अनिल मखीजा, चंद्र अरोड़ा, चरणजीत चावला, बंटी अरोड़ा , पियूष अरोड़ा, मनीष तनेजा, नरेश कालरा, वंदना पोपली और डॉ नवीन अदलक्खा उपस्थित थे

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें