Rewari News : अवैध शराब बेचने व सरकारी आदेशों की अवहेलना करने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

थाना रोह्डाई पुलिस ने अवैध शराब बेचने व लोकडाउन में सरकारी आदेशों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार करके उनके कब्जा से 96 बोतल अवैध शराब बरामद की है। गिरफ्तार किये गए आरोपियों की पहचान रेवाड़ी के इस्लामपुर निवासी हेमंत व नई दिल्ली के धुलसरस निवासी प्रदीप के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि पुलिस को सुचना मिली थी कि करावरा से नुरपुर रोड पर एक सफ़ेद रंग की स्विफ्ट कार में दो शख्स सवार होकर आ रहे हैं और गाड़ी में अवैध शराब है मिली सुचना के आधार पर पुलिस रैडिंग पार्टी तैयार करके बताई गई जगह पर पहुंची। तभी सामने से एक सफ़ेद रंग की स्विफ्ट कार सामने से आती दिखाई दी। पुलिस ने गाड़ी को रुकवा कर चालक का नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम हेमंत पुत्र ओमप्रकाश निवासी ईस्लामपुर गुरुग्राम व उसके बगल में बैठे शक्स ने अपना नाम प्रदीप पुत्र जयपाल निवासी धुलसरस सैक्टर 23 द्वारका नई दिल्ली हाल निवासी ईस्लामपुर गुरुग्राम बताया। जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमें कुल 96 बोतल अवैध शराब बरामद हुई। पुलिस ने उपरोक्त दोनो आरोपियों की खिलाफ थाना रोह्डाई में आबकारी अधिनियम व भारतीय दंड सहिंता के तहत मामला दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

घर के दरवाजे पर फायरिंग करने के मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार, वारदात में इस्तेमाल किया गया एक अवैध देशी कट्टा बरामद


थाना सेक्टर 6 धारूहेडा पुलिस ने घर के दरवाजे पर फायरिंग करने के मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार करके उसके कब्जा से वारदात में प्रयोग किया गया एक अवैध देशी कट्टा बरामद किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान यूपी के जिला मेरठ के गांव पंचगाँव निवासी प्रियांशु के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता हुकुमचंद पुत्र लीलाराम निवासी वार्ड न. 4 धारूहेड़ा ने पुलिस ने शिकायत दी थी कि मेरे तीन बच्चे (लडके लडकी) हैं। मैंने सभी की शादी कर रखी है। गत 22 अप्रैल को सुबह 3.45 बजे जब मैं घर में सो रहा था। तब मैंने गोली चलने की आवाज सुनी। मैंने उठकर देखा तो मेरे दरवाजे पर गोली लगी हुई थी। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर थाना सेक्टर 6 धारूहेडा में मामला दर्ज करके जाँच शुरू कर दी थी। जाँच के दौरान पुलिस ने मामले में कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। मामले में आगामी कार्यवाई करते हुए थाना सेक्टर 6 धारूहेडा पुलिस ने प्रियांशु पुत्र लवकेश निवासी पंचगांव जिला मेरठ यूपी को मंगलवार को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से वारदात में प्रयोग किया गया एक अवैध देशी कट्टा बरामद कर लिया है।

 

फिरोती मांगने व अंधाधुंध फायरिंग कर जान से मारने का प्रयास करने के मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार


सीआईए रेवाड़ी पुलिस ने फिरोती मांगने व अंधाधुंध फायरिंग कर जान से मारने का प्रयास करने के मामले में एक और आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान गुरुग्राम के गांव बडगुज्जर निवासी सूबेसिंह गुज्जर के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि विकास कुमार पुत्र सुरेन्द्र निवासी बिठ्वाना रेवाड़ी ने पुलिस में दिए अपने ब्यान में बताया कि मैं सब्जी मंडी बिठ्वाना में आढत का काम करता हूँ। पिछले साल लोकडाउन से पहले चाँद मुंडनवास ने मेरे फोन पर फोन करके करीब डेढ़ लाख रूपए की फिरोती मांगी। मैंने फिरोती देने से मना कर दिया। तब 10 जुलाई 2020 को जब मैं सब्जी मंडी बिठ्वाना में फड पर बैठा था। तब सुबह के समय तीन नोजवान लडके आये और मेरे उपर जान से मारने की नीयत से अन्धाधुन्ध फायरिगं शुरु कर दी जिससे सिर मे पीछे की तरफ दो गोली तथा दाहिने कंधे पर एक गोली लगी, जिससे मै गिर गया। इसके बाद वो वहाँ से भाग गये। पुलिस ने पीड़ित शिकायतकर्ता की शिकायत पर थाना मॉडल टाउन में मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी तथा मामले में कार्यवाही करते हुए पुलिस ने मामले में संलिप्त चार आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। मामले में संलिप्त पांचवे आरोपी सुबेसिंह गुज्जर पुत्र पूरण सिंह निवासी गांव बडगुज्जर जिला गुरुग्राम को सीआईए रेवाड़ी पुलिस ने सोमवार को अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पांच दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया है।    

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें