Rewari News : विधायक चिरंजीव राव ने अपनी टीम के साथ आउटर कालोनियों में सेनिटाईजेशन किया

रेवाडी। विधायक चिरंजीव राव द्वारा रेवाडी में सेनिटाईजेशन का कार्य जोरों शोरों पर चला रहा है। शुक्रवार को विधायक चिरंजीव राव ने अपनी टीम के साथ आउटर कालोनियों में सेनिटाईजेशन किया। यहां पर विधायक ने जरूरतमंद व असहाय लोगों को भोजन के पेकेटस भी वितरित किए। इस दौरान चिरंजीव राव ने कहा कि मेरे द्वारा गत 24 मई से रेवाडी में सेनिटाइजेशन का कार्य शुरू हुआ था उसके बाद मेरे पिता जी कैप्टेन अजय सिंह यादव ने भी सेनिटाइजेशन किया और हमारी टीम निरंतर जनता के बीच में ही जो रोजाना सेनिटाईजेशन तो करती है साथ में जरूरतमंदों को भोजन के पेकेटस व मास्क भी वितरित कर रही है। क्योंकि हमारी कौशिस है कि कोरोना की चेन को तोडा जाए। उन्होंने आम लोगों से भी कहा कि जितना हो सके आपस में सहयोग करें। 



विधायक ने कहा कि कोरोना संक्रमण महामारी की दूसरी लहर ने केन्द्र एवं प्रदेश सरकार की सुस्त कार्यप्रणाली की पोल खोलकर रख दी। हरियाणा में सरकारी अस्पतालों की खस्ता हालत हो या फिर वेंटिलेटर बैड, ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था करने में सरकार पूरी तरह से असफल रही। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने अगर पिछले साल आई कोरोना लहर से सबक लिया होता तो आज हालात इतने बदतर नहीं होते। उन्होंने कहा कि हरियाणा सहित पूरे देश में मौतों का सरकारी आंकड़ा पूरी तरह से झूठा है। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कई मीडिया संस्थानों ने अपनी रिपोर्टों में साफ  कर दिया है कि बड़े स्तर पर भारत में कोरोना से मौतें हुई हैं। श्री राव ने कहा कि लोगों का सरकारी व्यवस्था से भरोसा उठ चुका है। कांग्रेस कार्यकर्ता अपने स्तर पर लोगों की मदद करें। कई सामाजिक संस्थाएं इस दौर में सराहनीय कार्य कर रही हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने केन्द्र सरकार की असफलता की सिलसिलेवार पोल खोली है।
चिरंजीव राव ने कहा कि वहीं ब्लैक फंगस की दवाईयां बहूत महगीं हैं इसलिए सरकार को ब्लैक फंगस के मरीजों का ईलाज फ्री में करवाना चाहिए। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के चलते लोगों को दो समय का भोजन भी नही मिल पा रहा है। लोगों की रोजी-रोटी छिन गई है इसलिए सरकार को हर गरीब को हर महिने 6 हजार रूपये दिए जाने चाहिए। इस दौरान उनके साथ पार्षद नरेश हजारीवास, पार्षद प्रवीण चौधरी, पार्षद सुरेश शर्मा, मुकेश ठाकुर, भरत तोंगड प्रदेश उपाध्यक्ष युथ कांग्रेस, रामअवतार गुर्जर पूर्व चेयरमैन, विपिन धारूहेडा, जीतु पहलवान बावल, अरविंद दिसोदिया, गजराज चांदावास, ललित अग्रवाल इत्यादि मौजूद रहे। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें