Rewari News : कोविड वैक्सीनेशन : नागरिक अस्पताल व सीएचसी खोल, मीरपुर, नाहड़, गुरावड़ा में हुआ कोविड टीकाकरण

रेवाडी़, 26 मई। जिला में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए वैक्सीनेशन का कार्य जारी है। आज जिले में नागरिक अस्पताल रेवाड़ी व सीएचसी खोल, मीरपुर, नाहड़, गुरावड़ा में कोविड 18 से 44 वर्ष व 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों का टीकाकरण किया गया। जिले में 2 लाख 8 हजार 596 लोगों को कोविड वैक्सीन लगाई जा चुकी है, जिनमें से 1 लाख 70 हजार 202 को पहली डोज तथा 38 हजार 384 को दूसरी डोज लगाई गई है।



यह जानकारी देते हुए नोडल अधिकारी व एसएमओ डॉ अशोक कुमार ने बताया कि 18 से 44 वर्ष व 45 वर्ष से अधिक लोगों को वैक्सीन लगाने का कार्य लगातार जारी है। सरकार द्वारा बनाएं गए पोर्टल या आरोग्य सेतू ऐप के माध्यम से ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन करवाया जा सकता है।
27 मई को यहां-यहां लगेगी वैक्सीन
उन्होंने बताया कि 27 मई को नागरिक अस्पताल रेवाड़ी, यूपीएचसी आकेड़ा, पीएचसी गंगायचा अहीर, सीएचसी नाहड़ में 18 से 44 वर्ष तथा नागरिक अस्पताल रेवाड़ी, सीएचसी खोल, बावल, नाहड़, गुरावड़ा, एसडीएच कोसली, पीएचसी फतेहपुरी, बव्वा, डहीना, धारूहेड़ा, गुडियानी, जाटूसाना, कसौला, मसानी, संगवाड़ी, सीहा व टांकड़ी में 44 से अधिक आयु के लोगों को वैक्सीन लगाई जाएगी।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें