Rewari News : कोरोना को लेकर सरकार गंभीर नहीं, जनता अपना बचाव खुद करें : अर्जुन राव

कांग्रेस नेता राव अर्जुन सिंह ने पुष्टि की है कि इस कोरोना महामारी में इंसानियत के नाते लोगों की मदद करते-करते वह कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं इसलिए उन्होंने अपने आपको होम आईसोलेट कर लिया है इसके साथ ही उन्होंने आम जन से अपील की पिछले दिनों में जो भी उनसे मिले हैं वे सभी अपना कोरोना टेस्ट करवा ले।



उन्होंने प्रेस के नाम दिए संदेश में कहा कि जनता सरकार से ज्यादा उम्मीद न करें एवं स्वय का बचाव करें ताकि किसी को अपनी जान गवानी ना पड़े। मास्क लगाए, सोशल डिस्टेंस का पालन करें व करोना संबंधित कुछ भी लक्षण दिखाई देने पर कोविड का टेस्ट जरूर करवाएं। अगर आमजन ने खुद सावधानी का पालन नहीं किया तो सरकार के भरोसे आप बिल्कुल सुरक्षित नहीं हैं क्योंकि सरकार न तो ऑक्सीजन मुहैया करवा पा रही है और न ही दवाइयों की पूर्ति कर पा रही है। पिछले वर्ष सरकार ने महामारी के बचाव के लिए अच्छी स्वास्थ सुविधाएं उपलब्ध कराने के नाम पर प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री रिलीफ फंड में भारी मात्रा में डोनेशन करवाया गया। परंतु आज हालात ऐसे हैं कि लोगो को सुविधाओं के नाम पर परेशानी के सिवाय कुछ नहीं मिला। पिछले दो-तीन वर्षों में करोड़ों रुपए के बीजेपी कार्यालय बनाए गए परंतु अस्पताल कितने बने यह आज एक सवाल बना हुआ है. 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें