expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


Rewari News : रेवाड़ी जिले की क्राइम से जुडी खबरें एक नज़र में

घर के दरवाजे पर पड़े मैट में आग लगाने के मामले में आरोपी दामाद गिरफ्तार

थाना शहर रेवाड़ी पुलिस के अंतर्गत कानोड गेट चौकी पुलिस ने घर के दरवाजे पर पड़े मैट में आग लगाने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान महेन्द्रगढ़ जिले के गाँव धोलेडा निवासी अमित कुमार के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता रामकिशन पुत्र शेरसिंह निवासी शिव कालोनी रेवाडी ने पुलिस में शिकायत दी थी कि मैने वर्ष 2015 मे अपनी बेटी की शादी अमित कुमार पुत्र राजेन्द्र सिंह निवासी गाँव धौलेडा जिला महेन्द्रगढ़ के साथ की थी। मेरी लडकी व मेरे दामाद अमित के बीच न बनने के कारण मेरी लडकी मेरे पास रह रही है जो अब अपने मामा के पास गाँव सहारनवास में रह रही है। मै व मेरी पत्नी निर्मला दोनो रेवाड़ी स्थित शिव कालोनी मे रहते है 25 अप्रैल की शाम को मै व मेरी पत्नी निर्मला खाना खाने के बाद हर रोज की तरह मकान के बाहर का दरवाजा बन्द करके सो गये। अगले दिन सुबह मेरे मकान के दरवाजे के नीचे से धुंआ निकलता दिखाई दिया। तब मैने व मेरी पत्नी निर्मला ने दरवाजा खोलकर देखा तो दरवाजे पर पडे कपडे के मैट मे आग लगी हुयी थी जिसको हम दोनो ने पानी डालकर बुझाया। इसके बाद हमने हमारे मकान के नजदीक के मकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे को चैक किया तो हमने देखा की उस रात को मेरा दामाद अमित कुमार मोटर साईकिल पर सवार होकर आया और हमारे मकान के दरवाजे पर पड़े कपडे के मैट मे आग लगाकर वापिस भागता दिखाई दिया। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके आरोपी अमित कुमार पुत्र राजेंद्र निवासी धोलेडा थाना नांगल चौधरी जिला महेन्द्रगढ़ को गिरफ्तार कर लिया है।

 

पानी की मोटर चोरी करने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, चोरी की गई पानी की मोटर बरामद


थाना कोसली के अंतर्गत नाहड़ चौकी पुलिस ने पानी की मोटर चोरी करने के मामले में कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार करके उसके कब्जा से पानी की मोटर बरामद कर ली है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान राजस्थान के झुंझुनू जिले के गाँव घरडाना खुर्द निवासी ओमप्रकाश के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता जोगेन्द्र सिंह पुत्र रामचन्द्रगांव मुन्दाहेडा जिला झज्जर ने पुलिस में शिकायत दी थी कि मैं एक लेब टेकनिशियन हूँ तथा मैंने नाहड़ में हीरो एजेंसी के सामने संजीवनी अस्पताल के पास मकान बना रखा है तथा उस पर किराएदार छोड़ रखे हैं। मैंने अपने मकान में पानी की टंकी में पानी चढाने के लिए मोटर लगा रखी थी। गत 27 अप्रैल को मैंने चैक किया तो पानी की मोटर वहाँ नही मिली। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके जाँच शुरू कर दी। जाँच के दौरान पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी का पता लगाकर एक आरोपी ओम प्रकाश पुत्र रिछपाल निवासी घरडाना खुर्द जिला झुंझुनू राजस्थान को गिरफ्तार कर लिया है तथा उसके कब्ज़ा से चोरी की गई पानी की मोटर भी बरामद कर ली है।

 

मारपीट करके जान से मारने की धमकी देने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार


थाना कोसली के अंतर्गत नाहड़ चौकी पुलिस ने मारपीट करके जान से मारने की धमकी देने के मामले में कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपियों की पहचान रेवाड़ी जिले के गाँव जुडडी निवासी राजेंद्र व सतेन्द्र के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता ब्रहमदत पुत्र आदर प्रकाश गांव जुड्डी ने पुलिस में शिकायत दी थी कि मैं शुक्रवार को अपने खेत में चारा लेने गया था। तब राजेन्द्र व उसका लड़का सतेन्द्र उर्फ सोनू वहाँ आए और मेरे साथ गाली गलोच व मारपीट करने लगे। सोनू ने अपने हाथ मे कुलहाडी लेकर मेरे बाय हाथ पर कुलहाडी से चोट मारी। इसके बाद वो मुझे जान से मारने की धमकी देकर वहाँ से भाग गए। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके आरोपी राजेंद्र पुत्र शीशपाल व सतेन्द्र उर्फ सोनू पुत्र राजेंद्र निवासी जुडडी जिला रेवाड़ी को गिरफ्तार कर लिया है। 

 

गाड़ी लगाकर केंटर चालक के साथ मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार


थाना धारूहेड़ा पुलिस ने गाड़ी लगाकर केंटर चालक के साथ मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपियों की पहचान भिवानी की लेबर कॉलोनी निवासी हर्ष पुत्र मंगलचंद व भिवानी जिले के बवानीखेड़ा निवासी ऋतिक गिल उर्फ भोली के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता गजराज सिंह पुत्र शिवचरण निवासी खैराणी राताकला जिला महेन्द्रगढ़ ने पुलिस में शिकायत दी थी कि मैं यूनी प्रोडक्ट कम्पनी संगवाडी में ठेकेदार के पास कंपनी का केंटर चलाता हूँ। गत शुक्रवार को सुबह मैं अपना केंटर मारूति मानेसर से खाली करके कम्पनी के लिये वापिस आ रहा था जब मै रजवाडा होटल के पास पहुंचा तो पीछे से अचानक एक सफ़ेद रंग की ब्रेजा कार मेरे केंटर के आगे आकर रुकी और उसमे से चार लोग निकल कर बाहर आए। उन्होंने मुझे जबरन गाडी से नीचे उतार लिया तथा अपने हाथ में लिए हुए राडपानाव डंडो से मुझे बिना किसी कारण पीटने लगे। जिसके कारण मेरे दाये कान के पिछे पाना लगने से खुन आने लगा तथा एक डन्डा मेरे बाये हाथ की उगली पर लगा जिसके कारण ऊँगली पर भी चोट आई। उनमे से दो लडको को वहाँ खड़े लोगो ने पकड़ लिया तथा दो अपनी गाड़ी में बैठकर मुझे जान से मारने की धमकी देकर वहाँ से भाग गए। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके मामले में संलिप्त दो आरोपी हर्ष पुत्र मंगल चंद निवासी लेबर कॉलोनी भिवानी व ऋतिक गिल उर्फ भोली निवासी बवानीखेड़ा जिला भिवानी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

वाहन चालकों को रुकवाकर मारपीट कर उनसे पैसे छीनने के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार



थाना शहर रेवाड़ी के अंतर्गत भाड़ावास गेट चौकी पुलिस ने वाहन चालकों को रुकवाकर मारपीट कर उनसे पैसे छीनने के मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपियों की पहचान मोहल्ला बास सिताबराय निवासी साहिलमहेश व रेवाड़ी के मोहल्ला हंसनगर निवासी शुभम के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि पुलिस को रात्रि गस्त के दौरान सुचना मिली थी कि गर्ल स्कूल सर्कुलर रोड के पास तीन लड़के आने जाने वाले वाहनों के सामने खड़े होकर पैसे छीन रहे हैं। जो हाथों में ईख के डंडे लिए हुए हैं। मिली सुचना के आधार पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची तो वहाँ तीन शख्स हाथ में ईंख के डंडे लेकर दो वाहनो को रुकवाए हुए थे। जो पुलिस की गाङी को देखकर भागने लगे। तब पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए उक्त तीनो शख्स को काबू करके उनका नाम पता पूछा तो उन्होंने अपना नाम साहिल पुत्र बलराम निवासी मोहल्ला बास सीताबरायशुभम पुत्र हरि नारायण उर्फ लालचंद निवासी हंसनगर व महेश पुत्र बनवारी लाल निवासी मोहल्ला बास सीताबराय रेवाड़ी बताया। पुलिस ने उनके कब्जे से एक केंटर चालक से मारपीट कर छीने गए 200 रूपए बरामद किये तथा उनके कब्जा से वारदात में प्रयोग किये गए तीन ईंख के डंडे कब्जा में ले लिए गए हैं। उपरोक्त तीनो आरोपियों के खिलाफ भाड़ावास गेट पुलिस चौकी में मामला दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।  

 

डाक्टर के साथ मारपीट करके जान से मारने की धमकी देने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार


थाना मॉडल टाउन पुलिस ने डाक्टर के साथ मारपीट करके जान से मारने की धमकी देने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किये गए आरोपियों की पहचान रेवाड़ी के मोहल्ला नईबस्ती निवासी सरबजीत सिंह व गौतम नगर निवासी गुरविंदर सिंह के रूप में हुई है। जाँचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता डॉक्टर सुरेश यादव पुष्पांजली अस्पताल रेवाडी ने पुलिस में शिकायत दी थी कि मेरे व मेरी टीम द्वारा मरीज देवेन्द्र सिह उम्र 60 वर्ष का कोविड-19 का इलाज किया जा रहा था एवं मरीज के परिजनो को मरीज से संबंधित बिमारी, स्वास्थ्य एवं इलाज के बारे मे प्रतिदिन बताया जाता रहा था शुक्रवार को मरीज की हालत ज्यादा गंभीर होने पर मरीज को मशीन पर रखा गया परन्तु मरीज को बचाया न जा सका। इसके बाद मरीज के परिजनो द्वारा मेरे साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके दो आरोपी सरबजीत सिंह पुत्र मान सिंह निवासी मोहल्ला नई बस्ती रेवाड़ी व गुरविंदर पुत्र देवेंदर निवासी गौतम नगर रेवाड़ी को गिरफ्तार कर लिया है।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें