Rewari News : टीकाकरण अभियान के तहत जिला न्यायालय परिसर रेवाडी में हुआ टीकाकरण

रेवाड़ी, 28 मई। हरियाणा राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण पंचकूला के निर्देशानुसार व माननीय जिला एवं सत्र न्यायाधीश एवं अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकरण रेवाड़ी दिनेश कुमार मित्तल की अध्यक्षता में व मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी व सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण रेवाडी श्रीमति वर्षा जैन की देखरेख में आज जिला न्यायालय परिसर रेवाडी में कोरोना टीकाकरण अभियान के तहत एक विशेष टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें न्यायालय के अधिकारीयों, कर्मचारियों ने कोरोना के टीके लगवाकर शिविर का लाभ उठाया।



इस मौके पर मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी व सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण श्रीमति वर्षा जैन ने बताया कि आमजन कोरोना महामारी से बचने के लिए कोरोना के टीके लगवाऐ व मास्क का प्रयोग अवश्य करे। सामाजिक दूरी का पालन करे व बिना वजह घर से बाहर ना जाए तथा साफ  सफाई व खान पान का ध्यान रखें, तभी कोरोना महामारी से बचा जा सकता है और इस बीमारी पर नियंत्रण किया जा सकता है। शिविर मे कुल 180 लोगों ने टीका लगवाया जिसमें न्यायालय के अधिकारी व कर्मचारी शामिल रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें