Rewari News : जेजेपी ने गांव में कराया सैनिटाइजेशन, मास्क और सैनिटाइजर वितरित किए

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के निर्देशानुसार जन नायक जनता पार्टी प्रदेश में बड़ी मजबूती से कोरोना महामारी में लोगों की सहायता करने में लगी हुई है इसी कड़ी में रेवाड़ी में जिला अध्यक्ष श्यामसुंदर सभरवाल के नेतृत्व में जिला इकाई लोगों की सहायता के लिए प्लाज्मा, बेड , ऑक्सीजन सिलेंडर, मास्टर सैनिटाइजर उपलब्ध करा रही है ।



बावल में हल्का प्रधान राजबीर तिहाडा के नेतृत्व में गांव  व झुग्गी झोपड़ियों में सुखा राशन, मास्क और सेनीटाइजर वितरित किए जा रहे इसी कड़ी में गांव प्राणपुरा में पूरे गांव को सैनिटाइजर कराया गया साथ ही लोगों को मास्क और सैनिटाइजर उपलब्ध कराएं। इनसो जिला प्रधान सत्येंद्र झाबुआ, दिनेश ढाणी जैतपुर, मंसाराम खिजुरी, अतर सिंह नेहरा, जगदीश नेहरा, सहित पार्टी के अनेक कार्यकर्ता जिम्मेवारी निभा रहे हैं.  सैनिटाइजेशन अभियान में गांव से महावीर प्रधान, चंदराम, मामचंद नंबरदार, बस्तीराम, सूबेदार भूप सिंह, रणसिंह , रामौतार, महेंद्र , भोलाराम, सुब्बे सिंह, मनोज कुमार, रोशन लाल ड्राइवर, राजू, नरेश, दीपक नेहरा अनेक लोग मौजूद रहे ।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें