Rewari News : डहीना दानदाताओं का गांव, नहीं रहेगी डहीना में ऑक्सीजन की कमी : लक्ष्मण सिंह यादव

डहीना में दादा जयपाल, विजेंद्र यादव भाजपा मीडिया प्रभारी व उनकी टीम ने लक्ष्मण यादव को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, मास्क, गलाउज व सैनिटाइजर, करोना की दवाई जरूरतमंद कोरोना से पीड़ित के मरीजों के लिए सौंपी। कोसली विधायक ने  दादा सतपाल व ग्रामीण सब का आभार व्यक्त किया और कहा जब जब गांव में कोई दिक्कत आई है यह परिवार दान देने में आगे रहा है। उन्होंने कहा की जो ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीनें भेंट की गई हैं, इससे इस क्षेत्र के लोगो को कोरोना संकट से निपटने में बड़ी राहत मिलेगी ।कोरोना संक्रमित, जिन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट की जरूरत है, उनके लिए ये ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर उपलब्ध रहेंगे। जब जरूरत पूरी हो जाएगी तो वापिस जमा कर लेंगे। 



इस अवसर पूर्व मंत्री चौधरी जसवंत सिंह बावल ने कहा करोना वायरस ने बता दिया की डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ, मेडिकल स्टाफ़ व पुलिस स्टाफ ही धरती के भगवान है ।  कोरोना से जंग में सभी लोग घरों में रहने तक सीमित है। लेकिन उनके बारे में सोचिए, जो बिना थके वायरस के हर शिकार व्यक्ति  को ढूंढ़ने और ठीक करने का जिम्मा लिए डटे हुए हैं।  घरपरिवार को , अपनी जान जोखिम में डाल कर दिन रात  मरीजों की सेवा में लगे हैं। । यह जानते हुए भी कि उनका सीधा मुकाबला जानलेवा कोरोनावायरस से है। उनका अपनी टीम के साथ संघर्ष जारी है।  उन्होंने कहा डॉ अमन व उनकी पूरी टीम बड़ी मेहनत लगन और ईमानदारी से अपना काम कर रही है ।

इस अवसर पर अप्पर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ अमन  ने बताया कि  मेडिकल टीम करोना के सैंपल ले रही है उन्होंने अपील की कि ग्रामीण आगे आएं और अपना सैंपल दें। उन्होंने  लोगों से अपील की कि ज्यादा ज्यादा टेस्ट कराएं व कोविड-19 वैक्सीनेशन का इंजेक्शन लगवाए और 2 गज की दूरी बनाएं। मास्क का प्रयोग करें बिना वजह घरों से ना निकले ताकि इस महामारी से बचा जा सके।

इस मौके पर इस मौके पर विजेंद्र यादव, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी, दादा जय पाल, डॉक्टर अनुराधा , मंजीत यादव नर्सिंग ऑफिसर, सूबेदार मेजर रोहतास, महिपाल पंच, निक्की, गोलियां नवीन प्रधान कोसली प्रेस एसोसिएशन आदि उपस्थित रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें