Rewari News : एसओपी की पालना न करने पर नगर परिषद टीम ने 31 चालान कर 11 हजार रूपए का जुर्माना वसूल किया

रेवाडी़, 24 मई। उपायुक्त यशेन्द्र सिंह के निर्देश पर नगर परिषद की टीम ने सरकार द्वारा कोविड-19 को लेकर जारी एसओपी की पालना न करने पर रेवाड़ी शहर में 31 चालान कर 11 हजार रूपए का जुर्माना किया। इसी कड़ी में आज कार्यकारी अधिकारी मनोज यादव, पालिका अभियंता अजय सिक्का, बलवान सिंह सहायक, हरकेस लिपिक, अरुण लिपिक, नगर परिषद रेवाड़ी की टीम सरकार द्वारा जारी नवीनतम आदेशों ओड-ईवन (सम विषम) की पालना में निरिक्षण के दौरान टीम द्वारा अपना बाजार, बस स्टैंड,  बजाजा बाजार, माडल टाउन,  सर्कुलर रोड, मोती चौक, नाई वाली, नारनौल रोड अन्य सभी बाजार का निरीक्षण किया गया।



उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने कहा कि यह अभियान लगातार जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि अगर कोई भी दुकानदार सरकार के दिशा निर्देशों की पालना नहीं करता है तो उसका चालान किया जाएगा और फिर भी अवेहलना करते पाया जाएगा तो उसकी दुकान को सील किया जाएगा और उसके खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत भी कार्यवाही हो सकती है। डीसी ने कहा कि कोई भी दुकानदार ऐसे किसी भी ग्राहक को सामान ना दे जो मास्क ना लगाए हुए हो। दुकानदार यह भी सुनिश्चित करें कि उसके पास सैनिटाइजर आदि की व्यवस्था हो। दुकान पर ग्राहक निर्धारित स्थान पर ही खड़े हों और ग्राहक भी कम से कम 6 फुट की दूरी पर खड़े होने चाहिए।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

1 comments:

  1. ये गोकल गेट चौकी के पास चेंबर के गड्डे ही देख इनका चलान काट देते

    जवाब देंहटाएं