Rewari News : पीएचसी पर टेस्टिंग की संख्या को बढ़ाया जाए : सीटीएम

रेवाड़ी 19 मई। नगराधीश रोहित कुमार, जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी एचपी बंसल व डिप्टी सिविल सर्जन डा. विजय प्रकाश की संयुक्त टीम ने उपायुक्त यशेन्द्र सिंह के निर्देश पर गुडियानी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र व कोसली कालेज में बनाए गए आइसोलेशन सैंटर का निरीक्षण किया।



गुडियानी पीएचसी सैंटर के निरीक्षण पर नगराधीश रोहित कुमार ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि पीएचसी पर टेस्टिंग की संख्या को बढ़ाया जाए ताकि कोरोना मरीजों की पहचान कर उनका उपचार हो सके तथा कोरोना की चैन को तोड़ा सके। उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग, फेस मास्क का प्रयोग, हाथों को सैनिटाइज करना आदि निर्देश भी दिए। सीटीएम ने कहा कि पीएचसी में ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराए हुए हैं इनका प्रयोग जरूरत पडऩे पर किया जाए। उन्होंने कहा कि अब ऑक्सीजन की रेवाड़ी जिला में कोई कमी नहीं है।
आइसोलेशन सैंटर कोसली का निरीक्षण करते हुए डीडीपीओ एचपी बंसल ने निर्देश दिए कि आइसोलेशन की साफ-सफाई नियमित रूप से प्रतिदिन सुबह-शाम की जाए। श्री बंसल ने बताया कि रेवाड़ी जिला के 54 गांवों में आइसोलेशन सैंटर बनाए गए हैं ताकि जरूरत पडऩे पर इनका प्रयोग कोविड मरीजों के लिए किया जा सके।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें