Rewari News : जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा कोरोना पीडि़तों को उपलब्ध कराई गई खाद्य सामग्री

रेवाडी 7 मई। हरियाणा राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण पंचकूला के निर्देशानुसार व दिनेश कुमार मित्तल जिला एवं सत्र न्यायाधीश एवं अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकरण रेवाड़ी की अध्यक्षता में व श्रीमती वर्षा जैन मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी व सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण रेवाडी की देखरेख में व जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की आपदा प्रबन्धन समीति की सदस्या अधिवक्ता श्रीमती मीनाक्षी कुमारी व पैनल अधिवक्ता श्री यशपाल शर्माए श्री हरीश कुमार शर्मा के सहयोग से आज नागरिक अस्पताल रेवाड़ी में कोरोना महामारी से पीडि़त लोगों को नि:शुल्क खाद्य सामग्री वितरण करने के लिए अस्पताल के चिकित्सा अधिकारियों को उपलब्ध करवाई गई जो कि कोरोना पाीडितो को वितरित की जाएगी। 



इस मौके पर उन्होने बताया कि महामारी के इस कठिन दौर मे हम सबको सामुहिक रूप से कोरोना पीडि़तंों की मदद के लिए आगे आना चाहिए और चिकित्सा सम्बधी सामग्री जैसे कि ऑक्सीजन उपकरण, दवाईयां व खाद्य सामग्री उपलब्ध करवानी चाहिए। उन्होने यह भी अपील की कि सरकार द्वारा चलाए जा रहे निशुल्क कोरोना टीकाकरण अभियान के तहत टीकाकरण करवाये व मास्क का प्रयोग करें। सामाजिक दूरी का पालन करे व बिना वजह घर से बाहर ना जाए व साफ -सफाई व खान पान का ध्यान रखे व सरकारी निर्देशो का पालन करे जिससे कोरोना महामारी से बचा सके। इस मौके पर डा. साहिल, डा. अशोक रगां, डा. धर्मेन्द्र, डा. प्रदीप व जिला विधिक सेवा प्राधिकरण रेवाड़ी के विजय कुमार उपस्थित रहे ।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें