Rewari News : HDFC बैंक ने ग्राहकों को दी बड़ी राहत, कोरोना काल में दरवाजे तक पहुंचेगी एटीएम वैन

रेवाड़ी, 24 मई। डीसी यशेन्द्र सिंह ने कहा है कि कंटेनमेंट जोन में मोबाईल एटीएम वैन की सुविधा मिलेगी ताकि लोगों को कैश निकालने के लिए कोई परेशानी न हो।



उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने आज जिला सचिवालय परिसर से एचडीएफसी बैंक की मोबाईल एटीएम वैन का रिबन काटकर शुभारंभ करते हुए कहा कि एचडीएफसी बैंक ने लॉकडाउन के दौरान लोगों की मदद के लिए मोबाइल एटीएम वैन चलाने का फैसला लिया है। अब कंटेनमेंट जोन में भी लोगों को कैश के लिए दिक्कत नहीं होगी। उन्होंने कहा कि मोबाईल एटीएम वैन की सुविधा औद्योगिक क्षेत्र में सेलरी दिवस पर भी उपलब्ध होगी ताकि कर्मचारियों को एटीएम की लाइन में न खड़ा होना पड़े। उपायुक्त ने बताया कि मोबाईल एटीएम वैन की सुविधा शहर के साथ-साथ गावों में भी उपलब्ध कराई जाएगी।
डीसी यशेन्द्र सिंह ने बताया कि एचडीएफसी बैंक ने कोविड-19 के मामलों जैसे प्रतिबंध लागू होने के मद्देनजर रेवाड़ी में मोबाइल एटीएम वैन की सुविधा उपलब्ध कराई है। उन्होंने कहा कि इस मोबाइल एटीएम की सुविधा होने से आम लोगों को नकदी निकालने के लिए अपने क्षेत्र से बाहर नहीं जाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि ग्राहक मोबाइल एटीएम के इस्तेमाल से लेन-देन के अलावा स्टेटमेंट, मनी ट्रांसफर जैसे कार्य कर सकेंगे। इस अवसर पर डीडीपीओ एचपी बंसल, एचडीएफसी बैंक के कलैस्टर हैड इंद्रमोहन गांधी, ब्रांच मैनेजर अतुल रसतोगी, रिलेशनशिप मैनेजर दिलीप तिवारी भी मौजूद रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें