Rewari News : भाडावास गेट पुलिस ने जुआ खेलने वालो के खिलाफ कार्यवाही करते हुए 6 आरोपियो को किया काबू

थाना शहर रेवाडी के अन्तर्गत चौकी भाडावास गेट चौकी पुलिस ने पुलिस अधीक्षक रेवाडी के दिशानिर्देशानुसार लोकडाऊन मे आदेशो की उल्लघंना करके जुआ खेलने वालो के खिलाफ कार्यवाही करते हुए कुल 6 आरोपियो को गिरफतार करके उनके कब्जा से कुल 76000/- रुपए बरामद किए है। गिरफतार किए गए आरोपियो की पहचान रेवाडी के मोहल्ला बाराहजारी निवासी पंकज, नई बस्ती निवासी हुकम चन्द, दिनेश व कुलदिप, नई आबादी निवासी आशिष तथा पूर्ण नगर निवासी सुनिल के रुप मे हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया की पुलिस को सुचना मिली की कटला बाजार रेवाडी में पिपल के पेड के साथ एक दुकान कि छत के ऊपर छ: व्यक्ति लोक डाऊन की उल्लंघना  करके जुआ खेल रहे है। पुलिस ने मिली सुचना पर रैडिंग पार्टी तैयार करके बताई जगह पर पहुंचे तो वंहा पर 6 शक्स जुआ खेलते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने सभी 6 शक्सो को काबू करके बारी बारी उनके नाम पत्ते पुछे तो उनमे से पहले शक्स ने अपना नाम पंकज पुत्र पुरुषोतम निवासी बारा हजारी रेवाडी, दुसरे शक्स ने अपना नाम हुकमचन्द पुत्र लालाराम निवासी नई बस्ती रेवाडी, तीसरे शक्स ने अपना नाम आशीष पुत्र नोरंग निवासी नई आबादी रेवाडी बतलाया, चोथे व्यक्ति ने अपना नाम सुनिल पुत्र मांगेराम निवासी पुर्ण नगर रेवाडी, पाँचवे ने अपना नाम  कुलदीप पुत्र प्रकाश चन्द निवासी नई बस्ती रेवाडी व छट्टे व्यक्ति ने अपना नाम दिनेश पुत्र गिरधारी निवासी नई बस्ती रेवाडी बतलाया तथा काबू किए युवको के कब्जा से कुल 76000/- रुपए तथा ताश के पत्ते बरामद हुए। सभी आरोपियो के खिलाफ आपदा व  जुंआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके सभी 6 आरोपियो को गिरफतार कर लिया है। बाद कार्यवाही सभी आरोपियो को पुलिस बेल पर छोडा गया है।

 

थाना सैक्टर 06 धारुहेडा पुलिस ने मोटरसाईकिल चोरी के मामले एक आरोपी को किया गिरफतार –

आरोपी से चोरी की 2 मोटरसाईकिल बरामद-

थाना सैक्टर 06 धारुहेडा पुलिस ने मोटरसाईकिल चोरी के मामले मे कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को अदालत से प्रोडैक्शन वारंट पर गिरफतार करके एक दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया है। आरोपी चोरी के किसी अन्य मामले मे भोडंसी जेल मे बन्द था। गिरफतार किए आरोपी की पहचान रेवाडी के खडगवास निवासी दिपक के रुप मे हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया की शिकायतकर्ता मनीश ने गत 24 मार्च को अपनी दी हुई शिकायत मे बतलाया की मै नगरपालिका कार्यालय धारुहेडा मे क्लर्क के पद पर कार्यरत हू। दिनांक 24 मार्च को सुबह 9.00 बजे डयूटि पर आया तब मैने अपनी मोटरसाईकिल पार्किंग मे खडी की थी तथा करीब 2.30 बजे दिन मे मैने मोटरसाईकिल को देखा तो वंहा पर मेरी मोटरसाईकिल नही मिली । पुलिस ने शिकायतकर्ता कि शिकायत पर चोरी को मामले दर्ज करके जांच शुरु कर दि थी। जांच के दौरान आरोपी दिपक उपरोक्त शहर के किसी चोरी के मामले मे पकडा जाने पर उपरोक्त मोटरसाईकिल चोरी करने की वारदात का खुलाशा हुआ था। थाना सैक्टर 06 पुलिस ने मामले मे आगामी कार्यवाही करते हुए अदालत से आरोपी दिपक पुत्र राधेश्याम निवासी खडगवास को प्रौडैक्शन वारंट पर लेकर एक दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया है। आरोपी  थाना सैक्टर 06 इलाका से चोरी के एक अन्य मामले मे भी वाछिंत था। पुलिस ने आरोपी को दोनो मुकद्मो मे गिरफतार करके आरोपी से चोरी कि गई 2 मोटरसाईकिल भी बरामद कर ली है। आरोपी को आज अदालत मे पेश करके न्यायिक हिरासत मे भेज दिया है।

थाना रामपुरा पुलिस ने लोकडाऊन मे आदेशो की उल्लघंना करके अवैध रुप से शराब बेचने वालो के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को किया गिरफतार –

 आरोपी से कुल 25 बोतल अंगेजी व देशी अवैध शराब बरामद-

थाना रामपुरा पुलिस ने लोकडाऊन मे आदेशो कि उल्लघंना करके अवैध शराब बेचने वालो के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को गिरफतार करके उसके कब्जा से कुल 25 बोतल अवैध शराब बरामद की है। गिरफतार किए गए आरोपी की पहचान रेवाडी के माढैंया कंला निवासी राहुल के रुप मे हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया की पुलिस को सुचना मिली की खडगवास बस अड्डा के कच्चे रास्ते पर खेतो मे बने शराब के ठेका के पिछे खोखा मे राहुल पुत्र  लिलाराम निवासी मांढिया कलां रेवाडी लोकडाउन मे अवैध शराब बेच रहा है। पुलिस मिली सुचना पर रैडिंग पार्टी तैयार करके बताई जगह पहुंची तो वंहा पर ठेके के पिछे नमकीन वगैरा बेचने के खोखे मे एक शक्स बैठा हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने उस शक्स को काबू करके उसका नाम पत्ता पुछा तो उसने अपना नाम राहुल पुत्र लिलाराम निवासी  मांढैंया कंला रेवाडी बतलाया तथा उसके पास रखी हुई शराब को चैक किया तो उसके कब्जा से कुल 25 बोतल अग्रेंजी व देशी शराब बरामद हुई। आरोपी के खिलाफ थाना रामपुरा मे आपदा व आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफतार कर लिया है।

थाना माडल टाऊन रेवाडी के अन्तर्गत सैक्टर 03 चौकी पुलिस ने लोकडाऊन मे आदेशो की उल्लघंना करके अवैध रुप से शराब बेचने वालो के खिलाफ कार्यवाही करते हुए कुल 14 बोतल देशी अवैध शराब बरामद की-

थाना माडल टाऊन रेवाडी के अन्तर्गत सैक्टर 03 चौकी पुलिस ने लोकडाऊन मे आदेशो कि उल्लघंना करके अवैध शराब बेचने वालो के खिलाफ कार्यवाही करते हुए कुल 14 बोतल अवैध शराब बरामद की है। आरोपी झाडियो का फायदा उठाकर मोके से भाग गया। जांचकर्ता ने बतलाया की पुलिस को सुचना मिली की लाकडाऊन के दौरान जयपाल पुत्र भीम सिंह निवासी मौहल्ला बाससिताबराय रेवाडी,  भाडावास रोङ पंचायत भवन रेवाड़ी के पीछे गली में सफेद प्लास्टिक कट्टे में अवैध शराब रखकर बेच रहा है। पुलिस को मिली सुचना पर रैडिंग पार्टी तैयार करके बताई जगह पर पहंची तो वंहा पर एक नौजवान शक्स प्लास्टिक के कट्टे के साथ खडा हुआ दिखाई दिया तथा वह युवक पुलिस को देखकर शराब के कट्टे को वही पर छोड़कर पास लगती झाडियो में छुपते छुपाते भाग गया । पुलिस ने प्लास्टिक के कट्टे को चैक किया तो प्लास्टिक के कट्टे में कुल 14 बोतल अवैध शराब बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी जयपाल उपरोक्त के खिलाफ थाना माडल टाऊन रेवाडी ने आपदा व आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 


Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें