Rewari News : ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर डीसी यशेन्द्र सिंह ने 5 कम्प्यूटर ऑपरेटरों को हटाया

रेवाड़ी 15 मई। कोरोना महामारी से निपटने के लिए जिला प्रशासन द्वारा लगाई गई ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर डीसी यशेन्द्र सिंह ने आदेश जारी करते हुए 5 कम्प्यूटर ऑपरेटरों को हटा दिया है।

गौरतलब है कि कोविड-19 से निपटने के लिए जिला प्रशासन द्वारा कुछ कम्प्यूटर ऑपरेटरों की ड्यूटी लगाई गई थी। इन ऑपरेटरों में डीआईटीएस के मध्यम से लगी महिला कम्प्यूटर ऑपरेटर मुकेश व लक्ष्मी के अलावा अमरदीप, कार्तिक कौशिक व जीतू सिंह भी शामिल थे, जिनकी ड्यूटी कोविड के लिए स्वास्थ्य विभाग में लगाई थी] लेकिन इन पांचों ऑपरेटरों ने सीएमओ कार्यालय में रिपोर्ट नहीं की। उपायुक्त यशेंद्र सिंह ने इस मामले में कड़ा संज्ञान लिया और सख्त कार्रवाई करते हुए इन कम्प्यूटर ऑपरेटरों को तुरंत प्रभाव से हटाने के आदेश जारी कर दिए।

ड्यूटी के प्रति लापरवाही नहीं होगी बर्दाश्त : डीसी
डीसी यशेंद्र सिंह ने कहा कि कोविड में डयूटी होना बेहद ही संवेदनशील जिम्मेदारी है। कोरोना महामारी से निपटने के लिए सभी को समर्पित होकर और ईमानदारी से अपनी डयूटी का निर्वहन करना चाहिए। उक्त कम्प्यूटर ऑपरेटर्स की ड्यूटी कोविड में लगाई थी, मगर वे ड्यूटी पर पहुंचे ही नही। इसलिए उनके खिलाफ कार्यवाही करते हुए उन्हें नौकरी से हटा दिया गया है। किसी भी कर्मचारी या अधिकारी द्वारा डयूटी के प्रति लापरवाही किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें