expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


Rewari News : 28 गांव हुए हॉटस्पॉट श्रेणी से बाहर, ग्रामीणों का सहयोग व स्वास्थ्य विभाग के प्रयास लाएं रंग

रेवाडी़, 24 मई। ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या ज्यादा होने से जिले के 35 गांवों को हॉटस्पॉट बनाया गया, अब इन 35 गांवों में से केवल 7 गांव हॉटस्पॉट श्रेणी में है।



उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने यह जानकारी देते हुए बताया कि जिले के उन गांवों को हॉटस्पॉट में शामिल किया गया था जिनमें 10 से अधिक कोरोना पॉजिटिव केस पाए गए थे, लेकिन डोर-टू-डोर सर्वे करने के बाद जो रिपोर्ट आई है उनमें केवल नाहड़, जड़थल, कंवाली, कोसली, लुहाना, जैनाबाद व लिसान ही हॉटस्पॉट गांव है, जिनमें अधिक केस है।
ये 28 गांव हॉटस्पॉट श्रेणी से हुए बाहर
उन्होंने कहा कि 28 गांव जो हॉटस्पॉट से बाहर हो गए है उनमें जुड्डी, निमोठ, सीहा, डहीना, औलांत, बालावास अहीर, खरखड़ा, गुरावड़ा, कारौली, आसियाकी गौरावास, नंदरामपुरबास, रायपुर, जोनावास, मैलावास, मुमताजपुर, सहादतनगर, बोलनी, गुडियानी, लिलोढ़, गोकलगढ़, जाटूसाना, भाड़ावास,  बव्वा, भाकली, कतोपुरी, झाल, गिंदोखर व टींट शामिल हैं।
डीसी यशेन्द्र सिंह ने कहा कि कोरोना संक्रमण को गांवों में फैलने से रोकने के लिए ग्रामीणों ने भरपूर सहयोग दिया है, जिसके कारण 28 गांव हॉटस्पॅाट श्रेणी से बाहर हुए है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों ने सभी हॉटस्पॉट गांवों को हॉटस्पॉट श्रेणी से बाहर निकालने के लिए लगातार प्रयास किया है। बाकि 7 हॉटस्पॉट गांवों में 10 से अधिक पॉजिटिव केस है।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें