expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


Jamtara News: यास चक्रवात को लेकर जिला प्रशासन ने जारी किया अलर्ट

 


ग्राम समाचार, ब्यूरो रिपोर्ट जामताड़ा:

■✓ *यास चक्रवातीय तूफान' के मद्देनजर उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी, जामताड़ा श्री फ़ैज़ अक अहमद मुमताज (भा.प्र.से.) ने सभी जिलेवासियों को सतर्क रहने की अपील।*


■√ *दिनांक 26 से 28 मई तक तूफान के विशेष प्रभाव में तेज हवाओं के साथ बारिश होने की है संभावना*


उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी जामताड़ा श्री फ़ैज़ अक अहमद मुमताज (भा.प्र.से.) ने प्राप्त सूचनानुसार चक्रवाती तूफान यास को लेकर संभावित खतरे के मद्देनजर जिलेवासियों को सतर्क रहने हेतु अपील किया साथ ही संबंधित पदाधिकारीयों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया है। उन्होंने कहा कि मौसम विज्ञान विभाग ने झारखंड में चक्रवाती तूफान यास के संबंध में 26 से 28 मई तक तेज हवाओं के साथ भारी वर्षा की चेतावनी दी है। दिनांक 26 से 28 मई तक इस तूफान का विशेष प्रभाव जिले में देखने को मिल सकता है। तेज हवाओं के साथ साथ मूसलाधार बारिश होने की संभावना है। उन्होंने कहा कि इस दौरान यथासंभव लोग अपने घरों में रहें। बारिश के दौरान घरों से बाहर ना निकलें तथा घरों में पालतू जानवरों का भी ध्यान रखें।

कहा कि इस तूफान के विशेष प्रभाव देखते हुए विशेष सतर्कता बरतने की आवश्यकता है।

उन्होंने कहा है कि इस तूफान की आशंका को देखते हुए संबंधित पदाधिकारियों को जिलों में विद्युत आपूर्ति, पेयजलापूर्ति, राशन आदि की व्यवस्था सुनिश्चित करने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिया साथ ही विशेष सतर्कता बरतने हेतु निर्देशित किया, ताकि जान-माल का नुकसान न होने पाए। 

कोविड अस्पतालों में निर्बाध बिजली व ऑक्सीजन की आपूर्ति का निर्देश

उपायुक्त ने इस दौरान कोविड डेडिकेटेड अस्पताल में निर्बाध बिजली व ऑक्सीजन की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

Share on Google Plus

Editor - विवेक आनंद, जामताड़ा (झारखंड).

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें