Chandan News: जूट लदी ट्रक विपरीत दिशा से आ रहे स्कॉर्पियो वाहन को बचाने में जा गिरा

 ग्राम समाचार,चांदन(बांका)।

प्रखंड क्षेत्र के आनंदपुर ओपी अंतर्गत मथुरा मोड़ के समीप आनंदपुर ओपी एवं कटोरिया थाना सीमा स्थित मथुरा मोड़ करेंगवा पुल  के समीप सिमुलतला कटोरिया मुख्यमार्ग पर कटोरिया की ओर से आ रहे विपरीत दिशा से बराती वाहन बचाने के चक्कर में सिमुलतला की ओर से कटोरिया जा रहे जूट से लदी 407 मिनी ट्रक चालक ने अपना संतुलन खो दिया तथा रोड किनारे गड्ढे में जा गिरा। 



गनीमत रही की चालक दुर्घटनाग्रस्त स्थल से बाल-बाल बच गया। जिसमें कोई हताहत नही हुआ। इस संबंध में प्रत्यक्ष दर्शकों की माने तो दुर्घटनाग्रस्त 407 ट्रक तेज गति से कटोरिया की और जा रही थी। आनंदपुर ओपी एवं कटोरिया थाना के सीमा के बीच कटोरिया की और से बाराती लेकर आ रही स्कॉर्पियो सामने आ जाने से स्कॉर्पियो को बचाने की चक्कर में अनियंत्रित होकर गाड़ी संख्याJH02BA1464 407 ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें कोई हताहत नहीं हुआ एवं ड्राइवर अपनी सूझबूझ से जान बचाने में सफल रहे।

उमाकांत साह, ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें