Chandan News: लॉक डाउन की दूसरा दिन अधिकारी रहे मुस्तैद, बाजार रहा बंद सड़कें सुनी सुनी

 ग्राम समाचार, चांदन। चांदन (बांका) देश प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना महामारी को लेकर सरकार द्वारा लगाए गए 5 मई से 15 मई के बीच लॉकडाउन काफी असर देखा गया। जिसमें लॉकडाउन करने के निर्देश आते ही पुलिस प्रशासन मुस्तैदी से बाजार सड़कों पर उतर कर दुकानदार एवं आम नागरिकों से लॉक डाउन के गाइडलाइन का पालन करने की अपील करते दिखे।



 आज गुरुवार दूसरे दिन भी आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार के नेतृत्व में स०अ०नि० सुनील कुमार एवं पुलिस दल साथ में कटोरिया पुलिस के द्वारा आनंदपुर ओपी क्षेत्र के भैरोगंज लालपुर मथुरा मोर केंदुआर इत्यादि बाजारों में गश्ती वाहन के से घूम घूम कर छिटपुट चोरी-छिपे दुकानदारी कर रहे दुकानदार को कड़ी हिदायत देते हुए बंद कराया गया। साथ में बेवजह सड़क पर चलने वाले दो पहिया चार पहिया वाहन रोक रोक कर बगैर मास्क लगाए  लोगों का जुर्माना वसूला गया। 



इसी प्रकार चांदन थाना अध्यक्ष रवि शंकर कुमार, अंचलाधिकारी प्रशांत शांडिल्य, बीडीयो दुर्गाशंकर ने चांदन बाजार, सुइयां बाजार, के दुकानदारों को गाइडलाइन की पालन करने की अपील करते देखा गया। इस संबंध में बताया गया कि सरकार की गाइड लाइन की अवहेलना करने वाले व्यक्ति एवं दुकानदार पकड़े जाने पर दुकान सील करते हुए कानूनी कार्यवाही की जाएगी। इधर प्रखंड क्षेत्र में लगातार कोरोना संक्रमित मरीज पाए जाने से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें