expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


Chandan News: कोरोना योद्धा बने चांदन प्रखंड के दो अधिकारी, अंचलाधिकारी प्रशांत शांडिल्य ओर बीडीओ दुर्गाशंकर

 ग्राम समाचार, चांदन,बांका। (चांदन) वैश्विक महामारी से जनता के बचाव के लिए चांदन प्रखंड के लोगों को जागरूक करने का काम पूरी मुस्तैदी के साथ करने में इन दिनों अंचलाधिकारी प्रशांत शांडिल्य एवं चांदन बीडीओ दुर्गाशंकर जी किसी कोरोना  योद्धा से कम नही जाने जा रहे हैं। पूरे क्षेत्र के लोगों के बीच जाने और लोगों को समझाने से लेकर वाहन जांच, मास्क जांच, लोगो से पूछताछ कर वाहन के कागजात जांच के साथ जुर्माने की राशि लेने और लोगों को सहयोग- सहायता देने का काम दोनों मिलकर लगातार कर रहे हैं।


 इतना ही नहीं हाल ही के दिनों में इनके द्वारा हर ऐसे वार्डो एंव घरो में जा जाकर बेरिकेटिंग कराना खतरे से खाली नहीं, जहां संक्रमित लोग पाए गए है।  जबकि दूसरे चरण में ही चांदन अंचलाधिकारी प्रशांत शांडिल्य खुद संक्रमित होकर भी पूरी तरह स्वस्थ्थ होकर फिर से अपने सारे काम को पूरा करने में लगन के साथ निष्ठापूर्वक दोनों अधिकारी कोरोना योद्धा बनकर डटे हुए हैं । इतना ही नहीं यह दोनों अधिकारी मिलकर हाट बाजार जाकर लोगों को जांच कराने ,वैक्सीनेशन लेने, और गाइडलाइन का पालन कराने का भी आग्रह किया करते हैं। जबकि अधिकतर समय अपने कार्यालय में नही बल्कि आमजनों के बीच गुजारते आ रहे हैं। चाहे झारखंड बॉर्डर पर जांच कराने की हो या गांव में वेक्सिनेशन कराना हो अथवा जिला से आने वाले पदाधिकारी के साथ आईशोल्सन सेंटर या अस्पताल का निरीक्षण करना हो वे दोनों सभी कार्यो मे साथ होते है। जबकि अंचल,प्रखंड के कर्मी के संक्रमित होने के बावजूद भी वे दोनों लगातार अपना काम पूरी ईमानदारी ओर निष्ठा से कर रहे हैं ।उनका काम ही ऐसा है कि वह बंद नहीं हो सकता। लेकिन वे दोनों अपने अपने कार्य के दौरान हमेशा मास्क लगाकर और शारीरिक दूरी का पालन करते हुए अपना काम कर रहे हैं। जिसकारण प्रखंड क्षेत्र में इन दोनों अधिकारियों की काफी लोकप्रियता हैं।

उमाकांत साह, ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन, बांका।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें