expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


Chandan News: बेलहर विधायक मनोज यादव ने किया औचक निरीक्षण, साथ ही प्रशासनिक पदाधिकारियों के साथ की समीक्षात्मक बैठक

 ग्राम समाचार,चांदन (बांका)। बेलहर विधायक मनोज यादव के द्वारा रविवार को औचक निरीक्षण किया गया। साथ में प्रखंड के आईटी भवन के सभागार कक्ष में पदाधिकारियों के साथ की समीक्षात्मक बैठक भी की गई।



 इस दौरान प्रखंड क्षेत्र के तमाम पंचायत के वासियों के बीच मास्क वितरण नही किये जाने पर बीपीआरओ हरिमोहन कुमार को जमकर फटकार लगाई ।साथ ही पीडीएस दुकान में मई महिने की फ्री में लाभूक को मिलने वाले आनाज निर्धारित समय तक नही वितरण होते देखकर प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी राहुल कुमार को कड़ी हिदायत देते हुए कहा कि कोराना काल में लाभूक को मिलने वाले आनाज में किसी प्रकार की गड़बड़ी होता हैं, तो पीडीएस विक्रेता के साथ -साथ संबंधित पदाधिकारीयों पर भी करवाई होगी। इस संबंध में एम ओ राहुल ने बताया कि निर्धारित समय पर एफसीआई आनाज आवंटन नही करता है। जिसके कारण पीडीएस विक्रेता जनता के कोप का भाजन बन रहे है। 



इस संबंध में एम ओ राहुल कुमार ने बताया प्रखंड क्षेत्र के 61 पीडीएस विक्रेता में से सिर्फ 16 पीडीएस विक्रेता को आनाज मुहैया कराया गया। जिसपर मनोज यादव ने ऐजीएम से फोन पर बात कर जल्द से जल्द समस्या का समाधान करने की बात कही। इसी दौरान निरीक्षण हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चांदन पहुंचा। जहां निरीक्षण के दौरान बताया कि बेहतर स्वास्थ्य सेवा के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र चांदन में दो एम्बुलेंस तथा उपस्वास्थ्य केन्द्र भैरोगंज को एक एम्बुलेंस जल्द मुहैया कराये जा रहे हैं। साथ में सरकार द्वारा चलाए जा रहे समुदायिक किचन का अवलोकन किया गया। जिसमें गरीबों के लिए बनाये जा रहे भोजन को चखा। जहां चांदन वीडियो दुर्गाशंकर, अंचलाधिकारी प्रशांत शांडिल्य,चांदन थाना अध्यक्ष रवि शंकर कुमार, छात्र जदयू नेता रजत सिन्हा, भाजपा कार्यकर्ता अरविंद पांडेय, आयुष चिकित्सक डा०जय किशोर, डॉ रमेश कुमार के साथ दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे। उपस्थित सभी व्यक्तियों ने समुदायिक किचन का भोजन कर भोजन की गुणवत्ता करते बेलहर विधायक मनोज यादव ने कहा कि प्रखंड के कोई भी व्यक्ति भूखे नहीं रहेंगे।

उमाकांत साह, ग्राम समाचार,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें