Bounsi News: श्याम बाजार के हमलावर दुकानदार पर मामला दर्ज, आरोपित पिता पुत्र को भेजा गया जेल

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। 

थाना क्षेत्र स्थित श्याम बाजार के हमलावर दुकानदार पर आपदा अधिनियम एवं अन्य सुसंगत धाराओं के तहत अंचलाधिकारी विजय कुमार गुप्ता के दिए गए आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। आवेदन में अंचलाधिकारी ने बताया कि, बीडीओ पंकज कुमार थानाध्यक्ष और पुलिस बल के साथ जब हम लोग श्याम बाजार हाट को बंद कराने पहुंचे थे तो, वहां पर नाश्ता और पकोड़े की दुकान को भी बंद कराया जा रहा था। बंद कराने के दरमियान दुकानदार भूखन पंडित और उसके पुत्र गणेश पंडित को दुकान बंद करने का निर्देश दिया गया। जब थानाध्यक्ष राज किशोर सिंह एवं अन्य पुलिसकर्मी दुकान बंद कराने की 

बात करने लगे तो, आक्रोशित दुकानदार के द्वारा चूल्हे पर कढ़ाई में रखे गर्म सरसों तेल पुलिसकर्मियों पर फेंकने का काम किया जाने लगा। जिसमें थानाध्यक्ष, एआई राजेंद्र प्रसाद, सिपाही आनंदी यादव सहित अन्य लोग जख्मी हो गए। वहीं बीच-बचाव करने आए श्याम बाजार हाट के मालिक ललन सिंह को भी दुकानदार ने जलती हुई लकड़ी से मारकर जख्मी कर दिया। पिता एवं पुत्र को शनिवार को ही पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था। रविवार को प्राथमिकी दर्ज करने के उपरांत दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज खदिया गया है। इस घटना एवं जेल भेजे जाने के उपरांत श्याम बाजार और बाजार में अन्य दिनों की अपेक्षा खामखा दुकान खोलने वाले दुकानदार शांत से दिखे। 

कुमार चंदन, ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें