Amarpur News: अमरपुर में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले पांच दुकान को किया सील

 ग्राम समाचार, अमरपुर,बांका। अमरपुर शहर में सीओ स्वाति कृष्णा, बीडीओ राकेश कुमार एवं थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार राय ने लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने को लेकर पुरे बाजार का भ्रमण किया। इस दौरान बस स्टैण्ड पर  सीमेन्ट दुकान,  गौतम श्रृंगार स्टोर, हाट पर टेलर की दुकान एवं कपड़े की दुकान को सील कर दिया।



 मौके पर सीओ ने बताया कि किराना, फल, सब्जी, मांस एवं मछली की दुकानें सुबह 7 बजे से 11 बजे तक खोलने की अनुमति दी गई है। इसके अलावा मेडिकल, क्लीनिक, जांच घर एवं गैस एजेन्सी खुलेगी। अगर इन सब दुकानों के अलावे कोई भी दुकान खुलेगी तो वैसे दुकानों को अगले आदेश तक सील कर दिया जायेगा। नगर प्रशासन के द्वारा माईकिंग कराते हुए आम दुकानदारों को जागरूक किया जा रहा है। लेकिन कुछ दुकानदार अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे है। वैसे दुकानदारों को चिह्नित करते हुए कड़ी से कड़ी कार्यवाही किया जायेगा। उन्होंने आम लोगों से बेवजह घरों से नहीं निकलने एवं लॉकडाउन का पालन करने का अपील किया। 

अमरपुर से चंद्रशेखर कुमार भगत की खास रिपोर्ट।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें