Rewari News : अंडरपास बनाने को लेकर पाली गांव के ग्रामीण दे रहे धरने को मंत्री ने जूस पिलाकर भूख हड़ताल को करवाया खत्म

रेवाड़ी, 6 अप्रैल। पाली फाटक और बवाना गुजर के दोनों गांव के ग्रामीण अंडरपास बनाने को लेकर दे रहे धरने के बीच मंगलवार को प्रदेश के सहकारिता मंत्री डॉक्टर बनवारी लाल पहुंचे। उन्होंने धरना दे रहे ग्रामीणों की समस्या सुनी।



पाली गांव के ग्रामीण अंडरपास की मांग को लेकर भूख हड़ताल कर रहे थे, सहकारिता मंत्री ने धरने पर बैठे ग्रामीणों को जूस पिलाकर भूख हड़ताल समाप्त करवाई। वही बवाना गुजर के ग्रमीणों के पास भी जाकर उनकी समस्या को सुना। सहकारिता मंत्री ने मौके पर ही संबंधित अधिकारियों से दूरभाष पर बात कर अंडरपास बनाने के लिए आ रही बाधाओ को दूर करने के निर्देश दिए।
  डॉ बनवारीलाल ने कहा कि प्रदेश सरकार सबका साथ सबका विकास योजना के तहत पूरे प्रदेश में समान विकास करा रही है। प्रदेश सरकार की सोच है कि ग्रामीण आंचल में रहने वाला नागरिक खुश होगा तो देश खुशहाल और संपन्न होगा, देश की 70 प्रतिशत आबादी ग्रामीण आंचल में रहती है।  उन्होंने कहा कि नेशनल हाईवे का निर्माण कार्य पूरा हो जाएगा तो इस क्षेत्र के लोगों को रोजगार के अवसर मिलेगें। यहां पर उद्योग लगेंगे जिससे क्षेत्र के हर वर्ग को फायदा होगा।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें